AddText 07 09 07.59.00

आनंद विहार बस अड्डे से बुधवार शाम से उत्तर प्रदेश की रोडवेज बसों का परिचालन शुरू हो गया। राजधानी में लाकडाउन हटने के बाद से उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम से बसें चलाने की मांग की जा रही थी,

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

लेकिन कोरोना का खतरा बताते हुए बसें नहीं भेजी जा रही थीं। उत्तर प्रदेश की रोडवेज बसें चलने के बाद अब उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही उत्तराखंड परिवहन निगम भी अपनी बसों का परिचालन शुरू कर देगा।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में मामले लगातार बढ़ने लगे थे। इस वजह से राजधानी में लाकडाउन लगा दिया गया। इसके बाद से उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने अपनी बसों को दिल्ली भेजना बंद कर दिया था।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

दिल्ली में अनलाक होने पर भी उत्तर प्रदेश की रोडवेज बसों को यहां नहीं भेजा गया। जो लोग यहां से उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों और कस्बों को जाना चाहते थे, उन्हें परेशानी हो रही थी। इसे देखते हुए दिल्ली परिवहन अवसंरचना विकास निगम (डीटीआइडीसी) उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम से परिचालन शुरू करने के लिए बसों को आनंद विहार बस अड्डा भेजने का आग्रह कर रहा था।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

आनंद विहार बस अड्डे का संचालन कर रहे डीटीआइडीसी के एजीएम भूपेंद्र सिंह सिसोदिया ने बताया कि बुधवार शाम करीब सात बजे से उत्तर प्रदेश की रोडवेज बसों का आना शुरू हो गया।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...