AddText 07 09 07.42.58

पटना मेट्रो का लोगो आम जनता डिजाइन करेगी। पटना मेट्रो रेल कार्पोरेशन (पीएमआरसी) ने लोगो डिजाइन प्रतियोगिता की शुरुआत की है। कोई भी व्यक्ति पटना मेट्रो का बेहतरीन लोगो बनाकर 23 जुलाई तक भेज सकता है। प्रथम विजेता को पुरस्कार स्वरूप 50 हजार रुपये मिलेंगे।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

पटना मेट्रो का लोगो आम जनता डिजाइन करेगी। पटना मेट्रो रेल कार्पोरेशन (पीएमआरसी) ने लोगो डिजाइन प्रतियोगिता की शुरुआत की है। कोई भी व्यक्ति पटना मेट्रो का बेहतरीन लोगो बनाकर 23 जुलाई तक भेज सकता है। इसमें उम्र की कोई सीमा नहीं है। पटना मेट्रो की ओर से प्रतियोगिता के प्रथम विजेता को पुरस्कार स्वरूप 50 हजार,

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

द्वितीय विजेता को 25 हजार और तृतीय विजेता को 11 हजार का नकद इनाम दिया जाएगा। लोगो में ऐसी सामग्री (फोटो, प्रतीक आदि) का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए जिनका कापीराइट सुरक्षित है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

23 जुलाई तक भेज सकते हैं प्रविष्टि, उम्र की सीमा नहीं

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

50 हजार रुपये का पुरस्कार मिलेगा प्रथम विजेता को

25 हजार रुपये का पुरस्कार मिलेगा दूसरे विजेता को

11 हजार रुपये का पुरस्कार मिलेगा तीसरे विजेता को

पटना मेट्रो का लोगो रचनात्मक तो हो ही यह पटना का प्रतिनिधित्व करने वाला हो। लोगो का डिजाइन ऐसा हो कि यह राजधानी के यातायात में निकट भविष्य में आनेवाले क्रांतिकारी बदलाव को भी प्रदर्शित करे। प्रतिभागियों को लोगो डिजाइन की प्रविष्टि जेपीजी या पीडीएफ फारमेट में पटना मेट्रो रेल कार्पोरेशन के ई-मेल आइडी [email protected] पर भेजना होगा। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...