AddText 07 09 07.42.58

पटना मेट्रो का लोगो आम जनता डिजाइन करेगी। पटना मेट्रो रेल कार्पोरेशन (पीएमआरसी) ने लोगो डिजाइन प्रतियोगिता की शुरुआत की है। कोई भी व्यक्ति पटना मेट्रो का बेहतरीन लोगो बनाकर 23 जुलाई तक भेज सकता है। प्रथम विजेता को पुरस्कार स्वरूप 50 हजार रुपये मिलेंगे।

पटना मेट्रो का लोगो आम जनता डिजाइन करेगी। पटना मेट्रो रेल कार्पोरेशन (पीएमआरसी) ने लोगो डिजाइन प्रतियोगिता की शुरुआत की है। कोई भी व्यक्ति पटना मेट्रो का बेहतरीन लोगो बनाकर 23 जुलाई तक भेज सकता है। इसमें उम्र की कोई सीमा नहीं है। पटना मेट्रो की ओर से प्रतियोगिता के प्रथम विजेता को पुरस्कार स्वरूप 50 हजार,

द्वितीय विजेता को 25 हजार और तृतीय विजेता को 11 हजार का नकद इनाम दिया जाएगा। लोगो में ऐसी सामग्री (फोटो, प्रतीक आदि) का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए जिनका कापीराइट सुरक्षित है।

23 जुलाई तक भेज सकते हैं प्रविष्टि, उम्र की सीमा नहीं

50 हजार रुपये का पुरस्कार मिलेगा प्रथम विजेता को

25 हजार रुपये का पुरस्कार मिलेगा दूसरे विजेता को

11 हजार रुपये का पुरस्कार मिलेगा तीसरे विजेता को

पटना मेट्रो का लोगो रचनात्मक तो हो ही यह पटना का प्रतिनिधित्व करने वाला हो। लोगो का डिजाइन ऐसा हो कि यह राजधानी के यातायात में निकट भविष्य में आनेवाले क्रांतिकारी बदलाव को भी प्रदर्शित करे। प्रतिभागियों को लोगो डिजाइन की प्रविष्टि जेपीजी या पीडीएफ फारमेट में पटना मेट्रो रेल कार्पोरेशन के ई-मेल आइडी [email protected] पर भेजना होगा। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...