AddText 07 09 07.06.16

मोदी 2.2 लिस्ट में JDU अध्यक्ष RCP SINGH को शामिल किये जाने के बाद पार्टी में आये भूचाल को नियंत्रित करने की पूरी कोशिश की जा रही है. जिसकी जिम्मेदारी एक बार फिर से पार्टी के ताकतवर नेता माने जाने वाले ललन सिंह ने उठाई है.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

इस दौरान ललन सिंह ने कहा की पार्टी में कोई विवाद नही है. और उन्होंने खुद को मंत्री पद से वंचित होने के सवाल पर कहा की इसका उन्हें कोई दुःख नही है, मुख्यमंत्री ने पहले ही कह दिया था की JDU के अध्यक्ष को इसके लिए अधिकृत किया गया था, इसलिए आखिरी फैसला उन्ही के लेने थे,

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

इस दौरान ललन सिंह उपेन्द्र कुशवाहा से मिलने उनके घर पर भी गए जो की बिहार की राजनीती की नयी चर्चा की विषय बनी हुई है. बिहार की राजनीती में चर्चा तेज है की उपेन्द्र कुशवाहा को जदयू का नया अध्यक्ष बताया जा रहा है.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

वही ललन सिंह को भी दावेदार बताया जा रहा है. ऐसे में ललन सिंह का उपेन्द्र कुशवाहा के आवास पर मिलना कई चर्चाओं को जन्म दे रही है, ऐसा मन जा रहा है की ललन सिंह का उपेन्द्र कुशवाहा के घर जाना जदयू की सियासत में नयी कहानी लिखने की तैयारी है .

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...