IMG 20210708 WA0061

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की ही तरह अपने अनोखे अंदाज़ के लिए जाने जाने वाले हसनपुर विधायक फिर एक बार चर्चाओं हैं. चर्चाओं में आने की वजह है, उनका नया काम. लालू यादव के बड़े लाल ने राजनीति, भक्ति, एक्टिंग के साथ ही अब बिजनेस जगत में भी अपने कदम रख दिए हैं. तेज प्रताप ने अगरबत्ती बनाने की फैक्ट्री शुरू की है.

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

फैक्ट्री को उन्होंने एलआर अगरबत्ती यानी लालू-राबड़ी अगरबत्ती का नाम दिया है.लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पटना से सटे दानापुर स्थित ‘लालू खटाल’ में अगरबत्ती की फैक्ट्री डाली है और फैक्ट्री के बगल में ही इसका शोरूम भी बनाया गया है. ‘लालू खटाल’ का मतलब लालू की गौशाला से है.

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

वहां लालू प्रसाद यादव बड़ी संख्या में गाय और भैंस रखा करते हैं. सत्ता में रहने के दौरान मुख्यमंत्री आवास में भी लालू प्रसाद ने एक खटाल बनाया था. अब इसी फैक्ट्री में अगरबत्तियां बनती हैं और शोरूम में बेची जाती है.

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

तेजप्रताप खुद करते हैं निगरानी

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

मिली जानकारी अनुसार तेज प्रताप यादव शोरूम में हमेशा नहीं बैठते, कभी-कभी आते हैं. लेकिन वहां लगे सीसीटीवी कैमरे से वे हमेशा मोबाइल के जरिए शोरूम की निगरानी करते रहते हैं. शोरूम में कौन आया, कौन गया इस सब की जानकारी उन्हें खूब रहती है.

शोरूम में अगरबत्ती के साथ राधे कृष्ण की फोटो, शहीद गौ माता की फोटो और आरजेडी का चुनाव चिन्ह लालटेन भी रखा हुआ है.एलआर-राधा कृष्णा अगरबत्ती के शोरूम में अगरबत्ती के कई वैरिएंट मिलते हैं. इनके नाम कृष्ण लीला अगरबत्ती, बरसाना, सेवा कुंज, विष्णु प्रिया, निधि वन, वृंदा तुलसी इत्यादि हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...