AddText 07 09 11.02.13

माउंटेन मैन दशरथ मांझी को कौन नहीं जानता… वो शख्स जिसने पहाड़ काट के रास्ता बना दिया था। उन्होंने अपना प्रेम साबित करने के लिए पहाड़ों का सीना चीर दिया था। लेकिन ये वक्त दशरथ मांझी के परिवार के लिए गरीबी की मार लेकर आया है। उनके परिवार को पैसों की सख्त जरूरत है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद उनकी मदद को आगे आए हैं।

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

दरअसल अभिनेता सोनू सूद को कहीं से दशरथ मांझी के परिवार में ग़रीबी के कारण बुरी स्थिति में है और उनकी परपोती बुरी तरह घायल हो गई है, जिसके बाद दशरथ मांझी के परिवार की मदद के लिए मदद करने की ठानी और इसलिए अपनी टीम को दशरथ मांझी के घर भेजा, लेकिन वहां पहुंच कर टीम को हैरानी हुई।

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

दरअसल जब सोनू सूद की टीम के सदस्य दशरथ मांझी के घर पहुंचे तो उनके परिवार वालों ने मदद नहीं ली। खबरों के मुताबिक दशरथ मांझी के नाम के सम्मान को बनाए रखने के लिए परिजनों ने पैसे नहीं लिए। जिसके बाद सोनू सूद की टीम ने परिवारवालों के लिए राशन ख़रीद परिजनों को दिया जिसमें आटा, दाल, चावल, तेल और आलू जैसी चीजें शामिल हैं।

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

पैसे न लेने के चलते सोनू सूद की टीम ने बड़ा वादा करते हुए कहा है कि जब भी वे लोग परपोती का ऑपरेशन या इलाज़ कराने जाएं तो बस फोन पर डॉक्टर से बात करा दें उनके इलाज का पूरा खर्च सोनू सूद ही उठाएंगे।

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...