Site icon First Bharatiya

11 किलो सोना… सिर से पैर तक गहनों में लदी दुल्हन, थाल भर-भरकर दिए रुपए, वीडियो हुआ वायरल, देखें…

Screenshot 20210708 201228 01

शादी-विवाह के सीजन में अक्सर देखा गया है कि सोशल मीडिया पर बहुत सी शादी की वीडियो वायरल होती हैं, जिनमें से कुछ वीडियो इतनी मजेदार होती है कि लोग हंस-हसकर लोटपोट हो जाते हैं परंतु कुछ शादी की वीडियो ऐसी होती है जिसको देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं हर कोई यही चाहता है कि उसकी शादी लोग सालों साल याद रखें। हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने की हर संभव कोशिश करता है।

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

शादी के कई दिनों पहले ही लोग तैयारियों में जुट जाते हैं। मेहमानों के स्वागत के लिए सभी प्रकार के इंतजाम किए जाते हैं ताकि लोग उनकी शादी की तारीफ करें परंतु कई बार ऐसा हो जाता है कि शादी के माहौल में दिखावे के चक्कर में लोग मुसीबत में फंस जाते हैं।

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक शामली के निकाह का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन सिर से लेकर पैर तक गहनों में लदी हुई है, गले से लेकर घुटने तक दुल्हन हार पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही इतने गहने और थाल भर-भरकर कैश रखें गए हैं, जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान हो जायेगा।

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला शामली के थाना भवन क्षेत्र का है जहां पर मुस्लिम परिवार की शादी हुई थी। दुल्हन के पिता गुजरात के सूरत में कपड़ा व्यापारी के तौर पर कारोबार करते हैं। यह परिवार शामली का मूल निवासी है और वहीं लड़के का परिवार कर्नाटक का है और वह वहीं पर कपड़ा व्यवसायी का काम करता है। इस वीडियो को देखकर यह साफ पता चल रहा है कि यहां पर शादी में दहेज का लेन-देन हो रहा है। इतनी अधिक मात्रा में गहने और रुपए दहेज में दिए जा रहे हैं।

इस मामले को लेकर ऐसा बताया जा रहा है कि पुलिस ने इसकी जानकारी आयकर विभाग को दी है, जिसके बाद थानाभवन आयकर विभाग की टीम बुधवार को पहुंची और अपनी जांच में जुट गई। वैसे अभी तक किसी अधिकारी द्वारा इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि शामली के इस निगाह में दहेज के खिलाफ लोगों ने कार्यवाही की मांग की है। सोशल मीडिया पर जो भी यह वीडियो देख रहा है वह काफी हैरान हो रहा है। सभी लोग इस वायरल वीडियो की चर्चा कर रहे हैं।

Exit mobile version