AddText 07 08 07.31.03

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Birthday) का आज 40वां जन्मदिन है लेकिन इस मौके पर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपनी फेसबुक कवर फोटो की वजह से फैंस के निशाने पर आ गए हैं. जानिये क्या है माजरा… टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Birthday) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. दुनियाभर से उन्हें जन्मदिन की बधाई मिल रही है.

हालांकि उनके जन्मदिन के मौके पर पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. गौतम गंभीर के ट्रोल होने की वजह भी बेहद दिलचस्प है. दरअसल गंभीर ने धोनी के जन्मदिन के मौके पर अपनी फेसबुक कवर फोटो बदली जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा. गौतम गंभीर ने बुधवार को अपनी फेसबुक कवर फोटो पर वर्ल्ड कप 2011 के फाइनल से जुड़ी एक फोटो लगाई.

फोटो में गौतम गंभीर बल्ला दिखा रहे हैं. दरअसल बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने वर्ल्ड कप 2011 फाइनल में 97 रनों की पारी खेली थी. फैंस को ये फोटो देखकर लगा कि गौतम गंभीर ये बताना चाह रहे हैं कि वर्ल्ड कप 2011 जिताने में धोनी के अलावा उनका भी योगदान रहा है. हालांकि धोनी के चाहने वालों ने गंभीर को बुरी तरह ट्रोल कर दिया.

एक फैन ने तो गंभीर की फोटो को शर्मनाक करार दिया. वहीं एक फैन ने लिखा कि ‘धोनी की सबसे बड़ी खासियत यही है कि वो शांत रहते हैं और रिटायरमेंट के बाद वो उन लोगों पर ध्यान नहीं देते जो उनके खिलाफ एक एजेंडे के तहत काम कर रहे हैं.’

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...