AddText 07 08 12.19.58

जब पिछले दिनों सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से नामाकन भरा था उसके साथ ही उन्होंने अपनी सम्पति को लेकर हलफनामा भी दिया था .उसमे कई हैरान करने वाले खुलासे सामने आया ,एक चीज़ ये पता लगी की सनी देओल के ऊपर 53 करोड़ का कर्ज है.

साथ ही साथ सनी देओल के ऊपर 1 करोड़ रुपये की टैक्स भी बकाया है जो उन्होंने अब तक नहीं चुकाया है .अगर हम पूरी सम्पति की बात करे तो सनी देओल के पास अपनी पिता धरमेंदर और सोतेली माँ हेमा मालिनी की काफी सम्पति है .

सनी देओल ने अपने हलफनामे में ये भी बाताया था की उनके पास 26 लाख रुपये कैश है और उनकी पत्नी के पास 16 लाख रुपये कैश है ,साथ ही साथ उनके बैंक में 9 लाख रुपये जमा है और उनकी पत्नी के खाते में 19 लाख रुपये जमा है .सनी देओल में पास कुल 21 करोड़ रुपये की अचल सम्पति है जबकि उनकी पत्नी के पास कुछ भी अचल सम्पति नहीं है .

सनी देओल और उनकी पत्नी ने बैंक से तक़रीबन 51 करोड़ रुपये का कर्ज लिया हुआ है ,दूसरी तरफ दोनों पति पत्नी पर सरकारी बैंक का 2.5 करोड़ रूपए भी बकाया है .सनी देओल के ऊपर 1 करोड़ और 7 लाख रुपये का टैक्स भी बकाया है ,हलफनामे के अनुसार सनी देओल के ऊपर किसी भी परकार का अपराधिक मामला नहीं दर्ज है और न ही उन्हें किसी मामले में आज तक सजा ही मिली है .

वही दूसरी तरफ सनी देओल के पिता धरमेंदर की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी ने हलफनामा दिया है उसके अनुसार उनके पास 249 करोड़ रुपये की सम्पति है .हेमा मालिनी मथुरा से सांसद थी और बीजेपी ने दुबारा उनको इस सीट से टिकेट दिया है ,हलफनामे के अनुसार हेमा मालिनी के पास 149 करोड़ की सम्पति और धरमेंदर के पास 135 करोड़ की सम्पति दिखाई गयी है.

इस हिसाब से सनी देओल के पिता और सोतेली माँ के पास काफी सम्पति दिखाई गयी है ,सनी देओल के पास 1 करोड़ 69 लाख की गाड़िया है और उनकी पत्नी के पास 1 करोड़ और 56 लाख से ज्यादा की ज्वेलरी है .

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...