AddText 07 08 10.32.34

आमिर खान की बेटी आयरा खान को मुंबई की सड़कों पर देखना आम बाद नहीं है. आमिर खान की बेटी आयरा खान लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं और अपनी लाइफ को भी प्राइवेट रखती दिखाई देती हैं.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

आज आयरा खान को बांद्रा में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, वहीं उनके फैन पेज पर भी ये फोटोज देखने को मिल रही है.

Also read: बड़ी खबर : Muzaffarpur से Anand Vihar के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन को लेकर आया बड़ा अपडेट टिकट लेने से पहले…

आयरा खान के पिता आमिर खान और किरण राव से तलाक की घोषणा के कुछ ही दिनों बाद, बेटी आयरा खान को अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ बांद्रा में देखा गया.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

आपको बता दें आयरा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें वह पिछले कुछ समय से डेट कर रही हैं.

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

मालूम हो, आयरा ने इस साल प्रोमिस डे के मौके पर नुपुर संग अपने रिलेशनशिप पर खुलासा किया था. उन्होंने लिखा था- ‘तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है.’ तभी से नुपुर संग आयरा की फोटोज और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखे जाते हैं.

बता दें कि आयरा ने हाल ही में मानसिक स्वास्थ्य का समर्थन करने के लिए एक फाउंडेशन की शुरुआत की है. आयरा के NGO का नाम अगत्सु फाउंडेशन रखा गया है. इस NGO में मानसिक स्वास्थ्य और कल्याण को और अच्छा बनाने पर ध्यान दिया जाएगा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...