AddText 07 08 10.32.34

आमिर खान की बेटी आयरा खान को मुंबई की सड़कों पर देखना आम बाद नहीं है. आमिर खान की बेटी आयरा खान लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं और अपनी लाइफ को भी प्राइवेट रखती दिखाई देती हैं.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

आज आयरा खान को बांद्रा में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, वहीं उनके फैन पेज पर भी ये फोटोज देखने को मिल रही है.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

आयरा खान के पिता आमिर खान और किरण राव से तलाक की घोषणा के कुछ ही दिनों बाद, बेटी आयरा खान को अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ बांद्रा में देखा गया.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

आपको बता दें आयरा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें वह पिछले कुछ समय से डेट कर रही हैं.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

मालूम हो, आयरा ने इस साल प्रोमिस डे के मौके पर नुपुर संग अपने रिलेशनशिप पर खुलासा किया था. उन्होंने लिखा था- ‘तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है.’ तभी से नुपुर संग आयरा की फोटोज और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखे जाते हैं.

बता दें कि आयरा ने हाल ही में मानसिक स्वास्थ्य का समर्थन करने के लिए एक फाउंडेशन की शुरुआत की है. आयरा के NGO का नाम अगत्सु फाउंडेशन रखा गया है. इस NGO में मानसिक स्वास्थ्य और कल्याण को और अच्छा बनाने पर ध्यान दिया जाएगा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...