AddText 07 08 10.25.28

नाहक मोटर्स ने इन ई-साइकिल्स को खासतौर पर भारतीय जलवायु को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया है। ई-साइकिल्स की लिथियम बैटरी तकरीबन 2 घण्टे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है और फुल चार्जिंग में 10 पैसे में 1 किलोमीटर चलती है।

इलेक्ट्रिक साइकिल गरूड़ और ज़िप्पी की होम डिलीवरी शुरू 15 अगस्त से शुरू करने का ऐलान किया है, जिसके बाद अब ग्राहकों को इन्हें खरीदने के लिए कहीं पर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इन इलेक्ट्रिक साइकिल्स की कीमत क्रमशः 31,999 और 33,499 रुपये तय की गई है। आपको बता दें कि पहले चरण मे देश भर में ऑनलाइन प्री-बुकिंग 2 जुलाई से 11 जुलाई 2021 के बीच की जाएगी। महज मात्र 2,999 रुपये में इन साइकिल्स की बुकिंग की जा सकती है।

नाहक मोटर्स ने इन ई-साइकिल्स को खासतौर पर भारतीय जलवायु को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया है। ई-साइकिल्स की लिथियम बैटरी तकरीबन 2 घण्टे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है और एक बार पूरी तरह से चार्ज हो जाने के बाद यह 10 पैसे में 1 किलोमीटर यानी 1 रुपये में 10 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। इसे नियमित पावर सॉकेट से भी चार्ज किया जा सकता है। ये ई-साइकिल्स मिक्स्ड आयरन फ्रेम के साथ आएंगी।

नाहक मोटर्स की ई-साइकिल खासतौर पर भारतीय परिस्थितियों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। चार्ज होने के बाद ई-साइकिल 40 किलोमीटर की दूरी तय करती है, इस साइकिल को चलाने के लिए किसी तरह के लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...