AddText 07 08 10.25.28

नाहक मोटर्स ने इन ई-साइकिल्स को खासतौर पर भारतीय जलवायु को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया है। ई-साइकिल्स की लिथियम बैटरी तकरीबन 2 घण्टे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है और फुल चार्जिंग में 10 पैसे में 1 किलोमीटर चलती है।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इतनी तपती गर्मी से लोग है परेशान, बहुत जल्द लोगों को मिलने वाली है राहत होगी भारी बारिश!

इलेक्ट्रिक साइकिल गरूड़ और ज़िप्पी की होम डिलीवरी शुरू 15 अगस्त से शुरू करने का ऐलान किया है, जिसके बाद अब ग्राहकों को इन्हें खरीदने के लिए कहीं पर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इन इलेक्ट्रिक साइकिल्स की कीमत क्रमशः 31,999 और 33,499 रुपये तय की गई है। आपको बता दें कि पहले चरण मे देश भर में ऑनलाइन प्री-बुकिंग 2 जुलाई से 11 जुलाई 2021 के बीच की जाएगी। महज मात्र 2,999 रुपये में इन साइकिल्स की बुकिंग की जा सकती है।

Also read: पटना से दिल्ली की यात्रा अब बस 9 घंटे में होगी पूरी शुरू हुआ वन्दे भारत एक्सप्रेस का परिचालन, जानिये रूट…

नाहक मोटर्स ने इन ई-साइकिल्स को खासतौर पर भारतीय जलवायु को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया है। ई-साइकिल्स की लिथियम बैटरी तकरीबन 2 घण्टे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है और एक बार पूरी तरह से चार्ज हो जाने के बाद यह 10 पैसे में 1 किलोमीटर यानी 1 रुपये में 10 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। इसे नियमित पावर सॉकेट से भी चार्ज किया जा सकता है। ये ई-साइकिल्स मिक्स्ड आयरन फ्रेम के साथ आएंगी।

Also read: बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर से यशवंतपुर के बीच चलने वाली समर स्पेशल ट्रेन के फेरे को अब बधा दिया गया है, जानिये समय-सारणी

नाहक मोटर्स की ई-साइकिल खासतौर पर भारतीय परिस्थितियों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। चार्ज होने के बाद ई-साइकिल 40 किलोमीटर की दूरी तय करती है, इस साइकिल को चलाने के लिए किसी तरह के लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Also read: Gold Price News : पिछले सप्ताह के मुताबिक़ इस सप्ताह में सोना हुआ है ₹2,100 अधिक सस्ता, जान लीजिये अब घटेगी या बढ़ेगी…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...