Site icon First Bharatiya

राजधानी पटना में बनने जा रही एक शानदार सडक अनीसाबाद से एम्स तक होगी एलिवेटेड रोड का निर्माण जान लीजिये कितनी होगी लम्बाई….

elevated road

elevated road

बिहार के लोगों के लिए अच्छी खबर बिहार में बनेगी एलिवेटेड रोड जी हाँ दोस्तों बिहार में एक और शानदार एलिवेटेड रोड का निर्माण होने जा रहा है जो की यह सडक राजधानी पटना में बनने जा रही है. वहीँ दोस्तों अगर यह सडक का निर्माण हो जाता है तो इससे एम्स अस्पताल पहुंचना और आसान हो जाएगा.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

अगर इसकी लम्बाई की बात की जाए तो इस सडक की कुल लम्बाई लगभग 7 किलोमीटर की होगी. वहीँ इस पुरे परियोजना के लिए अभी डीपीआर की काम की जा रही है साथ ही डीपीआर बनने के बाद इसकी मंजूरी ली जाएगी और फिर सड़क निर्माण के लिए एजेंसी का चयन भी किया जाना है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

और उसके बॉस वह एजेंसी के द्वारा सड़क का निर्माण भी किया जाएगा. इससे लोगों को बहुत सुविधा मिलेगी जैम कि समस्या में बहुत हद तक खत्म हो जायेगी. एवं एम्स दीघा एलिवेटेड कॉरिडोर पहले से बना हुआ है लेकिन पटना शहर के पूर्वी हिस्से में रहने वाले लोगों को बहुत समय लगता है जो की अब कम लगने लगेंगे.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

Exit mobile version