Site icon First Bharatiya

यात्रिगन कृपया ध्यान दे! पटना-गया से आनंद विहार के लिए हर रोज चलाई जायेगी समर स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

Superfast Clone Express to Anand Vihar

Superfast Clone Express to Anand Vihar

दोस्तों अभी अप्रैल का महिना चल रहा है और इस महीने में रेलवे के तरफ से समर स्पेशल ट्रेन को चलाया जा रहा है. जिसको लेकर लोगों को नाय आयाम मिला है अगर आप भी रेलवे के ट्रेन में सफ़र करना चाहते है तो आपके लिए यह खबर खास होने वाला है.

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

गर्मी के दिनों छुट्टी में बहुत सारे लोग बाहर से अपने घर आते है छुट्टी मनाने इसके वजह से ट्रेन में बहत भीड़ बढ़ जाति है और लोगों को इससे परेशानी का सामना करना होता है लेकिन आपको बता दूँ की इसको ध्यान में रखते हुए रेलवे समर स्पेशल ट्रेन च्लानेजा रही है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

जिसमें की पटना और गया से आनंद विहार के लिए सुपरफास्ट क्लोन एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का भी परिचालन किया जाना है. जिसको लेकर रेलवे ने बताया है की यह ट्रेन 15 अप्रैल से 20 अप्रैल तक प्रतिदिन और 27 अप्रैल से 30 जून तक हर रोज 16.00 बजे प्रस्थान कर अगले दिन 06.00 बजे आनंद विहार पहुंचेगी.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

इसके अलावा यही ट्रेन वापसी में 02352 आनंद विहार-पटना सुपरफास्ट क्लोन एक्सप्रेस स्पेशल 16 अप्रैल से 21 अप्रैल तक प्रतिदिन और 28 अप्रैल से 01 जुलाई तक प्रतिदिन आनंद विहार से 08.00 बजे प्रस्थान करके वापसी में 21.55 बजे पटना पहुंचेगी.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

Exit mobile version