Site icon First Bharatiya

बिहार में बनने जा रहा है अब तक का सबसे लम्बा फ्लाइओवर ब्रिज, इन इलाके के लोगों को मिलेगा विशेष लाभ जानिये….

The longest flyover bridge

The longest flyover bridge

बिहार के अधिकतर समय में जाम की समस्या रहती है और किसी भी राज्य या शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए फ़्लाइओवर का निर्माण कराया जाता है जिससे लोगों को जैम की समस्या से आसानी से मुक्ति मिल जाति है. अभी बिहार में कई जगहों पर फ्लाईओवर है.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

जिसके बदौलत जाम को कंट्रोल किया जाता है. वैसे तो बिहार में अनेको फ्लाईओवर है लेकिन आज के इस खबर में हम बात करने वाले है बिहार के उन फ्लाईओवर के बारे में जो की बहुत लम्बे है. चलिए जानते है की बिहार के सबसे लम्बे फ़्लाइओवर के बारे में…

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

दरअसल पटना के बेली रोड में एक शानदार फ़्लाइओवर है जिसकी कुल लम्बाई लगभग ढाई किलोमीटर से भी अधिक है. इसी के साथ यह फ़्लाइओवर प्रदेश के सबसे लम्बे फ़्लाइओवर में से एक फ्लाईओवर है. वहीँ यह ब्रिज चार लेन है.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

अगर इसकी लोकेशन की बात करें तो यह जगदेव पथ मोड़ से होकर यह ब्रिज शेखपुरा मोड़ तक होता है जिससे राजा बाजार सहित आस-पास के कई जगहों को बहुत लाभ मिलता है. लोगों का आव-गमन सरल हो जाता है.

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

Exit mobile version