AddText 07 07 11.38.23

भारतीय रेलवे द्वारा कई ट्रेनों के संचालन का फैसला लिया जा चुका है। इस कड़ी में अब 50 नई ट्रेनों को चलाने का एलान किया गया है। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए इसकी सूचना साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने ट्रेनों की सूची भी साझा की है।

Also read: खुशखबरी मात्र 90 मिनट में आगरा से दिल्ली का सफ़र होगा पूरा चलेगी 150Km/h की स्पीड से वन्दे भारत ट्रेन, सर्वे हुआ पूरा….

उन्होंने ट्वीट किया है कि ‘यात्रियों की बढ़ती हुई मांग को देखते हुए भारतीय रेल अनेक विशेष ट्रेनों को फिर से शुरू करने जा रही है। एक बार फिर से यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिये तेज व सुरक्षित रेल सेवायें तैयार हैं।

Also read: Gold Price News : पिछले सप्ताह के मुताबिक़ इस सप्ताह में सोना हुआ है ₹2,100 अधिक सस्ता, जान लीजिये अब घटेगी या बढ़ेगी…

मालूम हो कि कोरोना की दूसरी लहरे के वजह से कई ट्रेनों की सेवाएं समाप्त कर दी गई थीं। हालांकि रेल सफर के दौरान यात्रियों को कोविड महामारी से जुड़ी रेलवे और राज्यों की गाइडलाइन का पालन करना होगा। सफर के दौरान उचित दूरी के साथ ही मास्क पहनना भी अनिवार्य है।

Also read: Petrol Diesel Price Today : यूपी बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल डीजल जानिये आपके जिला में कितना भाव में बिक रहा तेल, देखिये…

Also read: कम हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव चेक करें ताजा रेट जानिये आपके क्षेत्रों में क्या है भाव लेटेस्ट प्राइस…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...