AddText 07 06 09.38.43

: शादी के बाद अक्सर आपने यह देखा होगा कि दूल्हा अपनी दुल्हन को लग्जरी गाड़ी में लेकर जाता है। लेकिन बिहार के इस बरसात के मौसम में कुछ और ही देखने को मिल रहा है, बता दे कि यहां पर दूल्हे ने अपनी दुल्हन को अनोखे तरीके से नदी पार करवाया है।

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

जब दुल्हन नांव से उतरने में असमर्थ हो गई तो दूल्हे ने उसको अपने कंधे पर उठाकर नदी पार करवाई। बता दें की यह मामला किशनगंज का है। जब दूल्हा अपनी दुल्हन को कंधे पर ले जा रहा था तो उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग की गई।

Also read: बड़ी खबर : Muzaffarpur से Anand Vihar के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन को लेकर आया बड़ा अपडेट टिकट लेने से पहले…

इस वीडियो रिकॉर्डिंग को इंटरनेट पर दाल दिया गया, यह वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बिहार में अक्सर ही नेता दावा करते हैं कि जब वह शासन में आएंगे तो खूब विकास करेंगे। लेकिन इस वीडियो से साफ नजर आ रहा है कि किस तरह का विकास नेताओं द्वारा किया गया है। इस वीडियो ने नेताओं के विकास की पोल खोल दी है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

यह वीडियो किशनगंज जिले के दिघलबैंक प्रखंड के सिंघिमारी पंचायत के पल्सा घाट का है। बता दे की लोहगड़ा गांव से एक बारात पलसा गांव आई थी। बिहार में फिलहाल बारिश के चलते नदियों का जलस्तर बढ़ गया है। ऐसे में कनकई नदी का जल बारिश के कारण काफी बढ़ गया था जिसके चलते दूल्हा दुल्हन असमंजस में पड़ गए थे। जब शादी संपन्न हुई तो विदाई का समय आ गया।

Also read: Good News : बिहार में इस तिथि को इस जिले में दस्तक देने जा रही है मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जानिये…

लेकिन पानी जमा होने के कारण उनको नाव का सहारा लेना पड़ा, जब उनकी नाव नदी किनारे पहुंची तो नाव ने दूल्हा दुल्हन का साथ छोड़ दिया। ऐसे में नाव के असहाय हो जाने पर दूल्हे ने कमान संभाली। जब दूल्हे ने देखा कि सभी लोग एक-एक करके जा रहे हैं.

तो उसने भी कोशिश की लेकिन भारी कपड़ों और घुंघट की वजह से वह असमंजस में फंस गई। यह सब दूल्हे से देखा नहीं गया और दूल्हे ने अपनी दुल्हन को कंधे पर उठाकर नदी पार करवाई। फिलहाल यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं ।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...