Screenshot 20210706 130713 01

दुनिया में हर रिश्तों में तकरार होती है। परंतु , पति – पत्नी के बीच होने वाले झगड़े की बात सबसे जुदा होती है। पति-पत्नी के रिश्ते में देखा जाता है कि जितना तकरार होता है उससे कई गुणा ज्यादा प्यार भी होता है। दोनों ही एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं। कहा भी जाता है जहां प्यार होता है.

Also read: खुशखबरी अब पटना के लोगों को मिलेंगे जाम से राहत, जान लीजिये क्या सब होने वाली है बदलाव…

वहां छोटी-मोटी तकरार होना भी लाजमी है और पति-पत्नी के रिश्ते में ऐसा चलता रहता है। लेकिन कई बार ये छोटी-छोटी तकरार बड़ी लड़ाई में तब्दील हो जाती है। हमें उन छोटी बातों का पता नहीं चल पाता, इस वजह से कई बार मामूली बातों को लेकर पति-पत्नी एक-दूसरे से झगड़ा कर बैठते हैं।

Also read: खुशखबरी : बिहारवासियों को बड़ी सौगात बिहार में बनने जा रही है एक और शानदार चिड़ियाघर, जान लीजिये लोकेशन….

ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला बिहार के पूर्णिया जिले में देखने को मिला। जहां मामूली विवाद के चलते पति नशे में धुत होकर इस कदर गुस्सा हो गया कि बिजली के ट्रांसफॉर्मर पर ही चढ़ बैठा और जमकर बवाल काटा। बता दें कि यह मामला बिहार के पूर्णिया जिला का है। जहां रुपौली थाना क्षेत्र के बरौली बाजार स्थित जहां एक पत्नी ने पति को खाने में मछली नहीं दी ।

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

तो संतोष राय नाम के एक शख्स ने शराब के नशे में जान देने के लिए ट्रांसफार्मर पर चढ़कर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया। हालांकि काफी देर बाद लोगों ने किसी तरह समझा बुझाकर उसे उतारा और फिर घर भेज दिया । स्थानीय लोगों के अनुसार उसकी किस्मत अच्छी थी कि उस समय बिजली कटी हुई थी। नहीं तो उसकी जान भी जा सकती थी।

Also read: बड़ी खबर अब 2 नहीं बल्कि १ पिलर पर ही बनाई जायेगी एलिवेटेड रोड, जान लीजिये क्यूँ लेना पड़ा ब्रिज कारपोरेशन को ऐसा फैसला….

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं इस घटना के बाद से इलाके में कई तरह की चर्चाएं हो रही है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...