AddText 07 06 08.28.07

दूल्हा और दुल्हन के कई सारे वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. उन्हीं में से एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा जब वरमाला के वक्त स्टेज पर खड़ा होता है तो उसका पाजामा उतर जाता है. 

Also read: स्पेशल ट्रेन की तोहफा बेगुसराय, बरौनी, सहरसा, खगड़िया एवं छपरा समेत इन जगहों के लोगों को मिलेगी कन्फर्म सीट, जान लीजिये समय सारणी

शादी के दिन दूल्हा हो या फिर दुल्हन, खुद को तैयार करने के लिए पारंपरिक और बेहतरीन लुक वाले कपड़े पहनते हैं. उस दिन वह ट्रेडिशनल ड्रेस में कोई भी गलती नहीं देखना चाहते. हालांकि, कई बार कुछ ऐसी गलतियां हो जाती हैं जिसका उन्हें खुद भी अंदाजा नहीं होता. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

https://zeenews.india.com/hindi/off-beat/grooms-pajamas-came-off-in-public-during-wedding-watch-video/935443

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखता है कि शादी का माहौल है. स्टेज पर जयमाला की रस्म चल रही है. दुल्हन बड़े प्यार से दूल्हे को वरमाला पहनाती है. फिर दूल्हा उसे पहनाता है. पर जैसे ही दूल्हा, दुल्हन के गले में वरमाला डालता है तो उसका पाजामा नीचे गिर जाता है. ये देखकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. खुद दूल्हा भी हसंते हुए अपना पाजामा उठाता है. दुल्हन शर्मा जाती है, पर वो अपनी हंसी नहीं रोक पाती.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

वीडियो बेहद मजेदार है और फनी भी, यही वजह है कि लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं, साथ ही इस पर मजेदार कमेंट्स भी दे रहे हैं. शादी के ये मस्ती भरे वीडियोज लोगों को खूब भा रहे हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...