AddText 07 05 09.23.12

महिला आईएएस अधिकारी चांदनी चंद्रन ने ट्विटर पर अपने सिविल सर्विसेज की तैयारी के दिनों की एक फोटो शेयर की और उन्होंने बताया कि कैसे आईएएस में सलेक्शन नहीं होने के बावजूद टॉपर्स के साथ उनकी फोटो छप गई थी. चांदनी चंद्रन 2017 बैच की आईएएस ऑफिसर हैं.

Also read: माँ दुसरे के खेतों में घास छिलती थी पिता थे मजदुर बेटा बना DSP ख़ुशी के से रोने लगी माँ यकीन नही हुआ, जानिये….

चांदनी ने अखबार में फोटो छपने का दिलचस्प किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि यह बात साल 2016 की है, जब वो केरल के त्रिवेंद्रम में यूपीएससी की तैयारी कर रही थीं. जिस दिन सिविल सर्विसेज 2015 का फाइनल रिजल्ट आया वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ कहीं बाहर घूमने निकली थीं.

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

इस मौके पर टाइम्स ऑफ इंडिया के अखबार के फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर खींच ली और लोकल एडिशन में वो फोटो छप भी गई. 

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

उन्होंने बताया कि 10 मई, 2016 को सिविल सर्विसेज एग्जाम 2015 का फाइनल रिजल्ट आने वाला था. मैं अरुण सुदर्शन के साथ तनाव को दूर करने के लिए बाहर निकली थी. मेरा सेलेक्शन नहीं हुआ. अगले दिन अखबार टॉपर्स की तस्वीरों से भरे पड़े थे और टाइम्स ऑफ इंडिया ने ये तस्वीर छाप दी. उन्होंने यह किस्सा ट्विटर पर शेयर किया.

Also read: पहले बार में पास की सिविल सर्विस की एग्जाम IAS बनीं सौम्या,बताई कैसे की थी तैयारी जानिए…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...