AddText 07 05 08.09.40

पटना सिटी (Patna) के चौक थाना क्षेत्र के कंगन घाट पर बड़ी घटना हो गई. यहां नहाने के दौरान गंगा नदी (Ganga River) में तीन किशोर डूब गए. इसकी सूचना से वहां सनसनी फैल गई. घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और एनडीआरएफ को दी,

Also read: कम हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव चेक करें ताजा रेट जानिये आपके क्षेत्रों में क्या है भाव लेटेस्ट प्राइस…

जिसके बाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर शव की तलाश में जुट गई है. हालांकि अब तक शव की बरामदगी नहीं हो सकी है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इतनी तपती गर्मी से लोग है परेशान, बहुत जल्द लोगों को मिलने वाली है राहत होगी भारी बारिश!

जानकारी के मुताबिक गंगा में डूबे तीनों किशोर की पहचान बाईपास थानाक्षेत्र के बाहरी बेगमपुर निवासी गणेश कुमार, राहुल कुमार और यीशु कुमार के रूप में की गई है. जिनकी उम्र 15 से 16 वर्ष के आसपास गई है.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी तो जल्दी करें खरीदारी कम कीमत में मिल रही है यहाँ सोना, चेक करें १० ग्राम का क्या है दाम…

बताया जाता है कि तीनों दोस्त मोहल्ले के ही कुछ अन्य दोस्तों के साथ कंगन घाट पर नहाने आए थे. नहाने के दौरान सभी दोस्त मोबाइल फोन से सेल्फी भी ले रहे थे. इसी दौरान गंगा की गहराई का अंदाज नहीं मिलने पर गणेश कुमार, राहुल कुमार और यीशु कुमार नदी की तेज धार में बह गए.

Also read: इतनी भीषण गर्मी में बिहार जाने वाली ये ट्रेन हो गई 10 घंटे लेट, यात्री हुए गुस्से से लाल सोशल मीडिया पर निकाली अपनी भरास!

गंगा में डूबे किशोर के दोस्तों और घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी दोस्त गंगा में नहाने के दौरान सेल्फी ले रहे थे, इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वे नदी की तेज धार में बह गए.

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही तीनों शवों को बरामद कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस और एनडीआरएफ की टीम गंगा में डूबे किशोरों के शव की तलाश में जुट गई है. घटना के बाद से गंगा में डूबे किशोरों के परिजनों में कोहराम मचा है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...