AddText 07 05 07.31.58

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘डॉक्टर साहेब माना किए हैं’ जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी गाने में पवन सिंह और महिमा सिंह का अंदाज भोजपुरी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. देखें वीडियो…

गाने में पवन सिंह के साथ फेमस एक्ट्रेस महिमा सिंह हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) और महिमा सिंह ( Mahima Singh ) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

कहर ढा रही महिमा
गाने में महिमा सिंह अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं. महिमा सिंह की खूबसूरती और डांस लोगों को झूमने पर मजबूर कर दे रहा है. पवन सिंह और महिमा सिंह की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इस गाने को रिकेश पांडे ने लिखा है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. अब तक इस गाने को 30 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर ये भोजपुरी सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है और लोगों को भी इस गाने का वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

पवन सिंह ने मांगी थी माफी
बता दें कि यह गाना 16 जून को रिलीज हुआ था. रिलीज होने के बाद पवन सिंह पर गाना चोरी करने का आरोप लगा था, इसके बाद पवन सिंह फेसबुक पर लाइव आए थे और उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगी थी. पवन सिंह ने कहा था, ‘जो गलत है सो गलत है, मुझसे गलती हुई है और मैं माफी मांगता हूं’.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...