Site icon First Bharatiya

मुजफ्फरपुर में मेट्रो निर्माण को लेकर भेजे गए पत्र पर अमल शुरू

AddText 07 05 02.51.41

मेट्रो निर्माण के लिए भेजे गए पत्र पर अमल शुरू हो गया है। मुजफ्फरपुर मेट्रो रेल नव निर्माण संघर्ष समिति द्वारा प्रधानमंत्री को दिए गए पत्र के आलोक में बिहार के मुख्य सचिव को पीएमओ कार्यालय के अवर सचिव एवं केंद्रीय लोक सूचना पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने कार्रवाई के लिए अग्रेषित किया है।

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

इसके अलावा पीएम के सचिव ने रेल मंत्रालय व रेलवे बोर्ड को भी आगे की कार्रवाई के लिए पत्र भेजा है। सूचना के अधिकार के तहत ये जानकारी प्राप्त हुई है। इससे संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं व मुजफ्फरपुर के नागरिकों में हर्ष है।

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोतीपुर आए थे। कार्यक्रम में संघर्ष समिति ने इसकी मांग की थी। मुजफ्फरपुर व आसपास के प्रमुख शहर, धार्मिक एवं पर्यटक स्थल इससे जुड़ जाएंगे। इसको लेकर संघर्ष समिति की बैठक संयोजक गजेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव की अध्यक्षता में रामराजी रोड माड़ीपुर स्थित कार्यालय में हुई।

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साधुवाद दिया गया। सहसंयोजक अविनाश तिरंगा उर्फ आक्सीजन बाबा ने कहा कि मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी तभी पूर्ण होगा जब यहां मेट्रो रेल का निर्माण होगा। मेट्रो लाइन पूर्ण होने तक संघर्ष जारी रहेगा। बैठक में अधिवक्ता बालमुकुंद कुमार, ललन तिवारी, मंटू राणा, मनीष रंजन, श्याम कुमार आदि थे।

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

नगर थाना क्षेत्र के छाता बाजार गोपालजी लेन में चोरों ने कबाड़ दुकान व गोदाम का ताला काटकर चोरी कर ली। पुरानी बाजार स्थित सुनील कुमार के ट्रांसपोर्ट को भी चोरों ने निशाना बनाया। मामले में अनिकेत व सुनील कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि पांच हजार नकदी व अन्य सामान की चोरी की गई है। पुलिस कांड दर्ज कर चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Exit mobile version