AddText 07 05 01.43.45

ट्रेन में सफर करने से पहले यह खबर पढ़ लें रेल यात्री, नहीं तो हो सकती है परेशानी : समस्तीपुर मंडल के मुजफ्फरपुर-पनियहवा रेलखंड पर सगौली-मझौलिया स्टेशन के मध्य रेल पुल संख्या 248 के निकट बाढ़ का पानी आ जाने के कारण सुरक्षा के मद्देनजर इस रेलखंड से गुजरने वाली स्पेशल ट्रेनों के परिचालन में बदलाव किये गए हैं। पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने प्रेस रिलीज जारी कर ट्रेनों के बारे में निम्न बदलाव की जानकारी दी।

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

04 जुलाई को मुजफ्फरपुर से खुलने वाली 02557 मुजफ्फरपुर-आनंद विहार टर्मिनल स्पेशल का परिचालन नियमित मार्ग मुजफ्फरपुर-पनियहवा के बदले परिवर्तित मार्ग मुजफ्फरपुर-छपरा के रास्ते किया गया।
02 जुलाई को बांद्रा टर्मिनल से खुलने वाली 09039 बांद्रा टर्मिनल-बरौनी स्पेशल का परिचालन नियमित मार्ग पनियहवा-मुजफ्फरपुर के बदले परिवर्तित मार्ग छपरा-मुजफ्फरपुर के रास्ते किया जाएगा।

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट


02 जुलाई को पोरबंदर से खुलने वाली 09269 पोरबंदर-मुजफ्फरपुर स्पेशल का परिचालन पनियहवा-मुजफ्फरपुर के बदले परिवर्तित मार्ग छपरा-मुजफ्फरपुर के रास्ते किया जाएगा।

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

03 जुलाई को अमृतसर से खुलने वाली 05212 अमृतसर-दरभंगा स्पेशल का परिचालन नियमित मार्ग पनियहवा-मुजफ्फरपुर के बदले छपरा-मुजफ्फरपुर के रास्ते किया जाएगा।
04 जुलाई को मुजफ्फरपुर से खुलने वाली 09270 मुजफ्फरपुर-पोरबंदर स्पेशल का परिचालन नियमित मार्ग मुजफ्फरपुर-पनियहवा के बदले परिवर्तित मार्ग मुजफ्फरपुर-छपरा के रास्ते किया जाएगा।

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….


03 जुलाई को देहरादून से खुलने वाली 05002 देहरादून-मुजफ्फरपुर स्पेशल का परिचालन नियमित मार्ग नरकटियागंज-रक्सौल-मुजफ्फरपुर के बदले

साभार :- daily Bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...