AddText 07 05 12.58.14

Bike Offer: कोरोनाकाल में सोशल डेस्टेंसिंग के चलते लोग सार्वजनिक साधनों से आना जाना कम कर रहे हैं। खासकर छोटी दूरी के लिए लोग अपने वाहन से ही जाना पसंद करते हैं। पिछले कुछ समय में तेल की कीमतें भी काफी बढ़ी हैं और अब लोगों को ज्यादा माइलेज वाली गाड़ियां पसंद आ रही हैं।

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

ऐसे में अगर आप भी अपने लिए अच्छा माइलेज वाली बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपके लिए शानदार ऑफर लेकर आए हैं। इस ऑफर के तहत Hero Honda Splendor Plus बाइक सिर्फ 23 हजार में मिल रही है। शो रूम में इस बाइक की कीमत 60 हजार रुपये है।

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

पुरानी बाइक की खरीद और बिक्री करने वाले प्लेटफॉर्म CredR पर यह बाइक मिल रही है। यह एक सेकेंड हैंड बाइक है जो अब तक 22,221 किलोमीटर चली है। इसमें 97cc का इंजन है। बेंगलुरू में रजिस्टर्ड इस बाइक में 3000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है। इस वजह से 26000 की यह बाइक आपको 23000 रुपये में मिल जाएगी।

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

Hero Honda Splendor Plus को खरीदने के लिए आप अपना नाम, मोबाइल नंबर और पिनकोड CredR पर डालकर इसके बारे में और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। वहीं सिर्फ 399 रुपये के चार्ज पर यह बाइक आपके घर आ जाएगी। आप शो रूम से भी यह बाइक खरीद सकते हैं। (https://www.credr.com/all-used-bikes-in-Bangalore-Bellandur/Hero-Honda-Splendor-Plus/13978) पर क्लिक करके आप इस बारे में और जानकारी पा सकते हैं।

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

साभार :- Dainik Jagran

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...