AddText 07 05 11.31.14

DM ने खोये का स्वाद लेकर जहां खुद 1 किलो खोवा खरीदा, वहीं  मौजूद अफसरों और कर्मचारियों से भी खोवा लेने बात कही. देखते ही देखते सारा खोवा चंद मिनटों में ही बिक गया.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

बहराइच जिले के नए जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र घाघरा नदी के तट पर बनें बेलहा-बेहरौली तटबंध का निरीक्षण कर रहे थे. SDM सहित तमाम अधिकारियों की टीम भी DM के साथ काफिले में चल रही थी. इसी दौरान अचानक DM की नज़र तटबन्ध के किनारे एक झोपड़ी में खोया बना रही महिला के ऊपर पड़ी, फिर क्या था DM ने अपनी गाड़ी मौके पर रुकवाई. 

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

एकाएक डीएम की गाड़ी रुकने से काफिले में चल रहे लोग अचंभित हो गए. डीएम गाड़ी से उतरकर सीधे उस झोपड़ी में पहुंचे. जहां एक महिला कढ़ाई में खोवा बना रही थी. उन्होंने उसका हाल चाल पूछा और खोवे के बारे में जानकारी ली. महिला की आत्म निर्भरता का सम्मान करते हुए DM ने उससे 1 किलो खोया खरीदा.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

आपको बता दें कि जब DM साहब तटबंध पर बनी महिला की झोपड़ी में पहुंचे तो पहले तो महिला समझी कोई राहगीर होगा जो खोवा खरीदने के लिये उसकी झोपड़ी में आया है, लेकिन जब महिला को पता चला कि उसकी झोपड़ी में कोई और नहीं बल्कि जिले के जिलाधिकारी आये हैं तो अपनी फूस की झोपड़ी में पहली बार DM को सामने खड़ा देख महिला उन्हें काफी देर निहारती रही.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

अपनी झोपड़ी में DM को देख उसकी खुशी का मानों कोई ठिकाना नहीं रहा. इस दौरान DM ने खोये का स्वाद लेकर जहां खुद 1 किलो खोवा खरीदा, वहीं अपने काफिले में मौजूद अफसरों और कर्मचारियों से भी खोवा लेने बात कही, फिर क्या था देखते ही देखते महिला की कढ़ाई में मौजूद सारा खोवा चंद मिनटों में ही बिक गया. 

Tagged:

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...