AddText 07 05 11.31.14

DM ने खोये का स्वाद लेकर जहां खुद 1 किलो खोवा खरीदा, वहीं  मौजूद अफसरों और कर्मचारियों से भी खोवा लेने बात कही. देखते ही देखते सारा खोवा चंद मिनटों में ही बिक गया.

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

बहराइच जिले के नए जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र घाघरा नदी के तट पर बनें बेलहा-बेहरौली तटबंध का निरीक्षण कर रहे थे. SDM सहित तमाम अधिकारियों की टीम भी DM के साथ काफिले में चल रही थी. इसी दौरान अचानक DM की नज़र तटबन्ध के किनारे एक झोपड़ी में खोया बना रही महिला के ऊपर पड़ी, फिर क्या था DM ने अपनी गाड़ी मौके पर रुकवाई. 

Also read: पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

एकाएक डीएम की गाड़ी रुकने से काफिले में चल रहे लोग अचंभित हो गए. डीएम गाड़ी से उतरकर सीधे उस झोपड़ी में पहुंचे. जहां एक महिला कढ़ाई में खोवा बना रही थी. उन्होंने उसका हाल चाल पूछा और खोवे के बारे में जानकारी ली. महिला की आत्म निर्भरता का सम्मान करते हुए DM ने उससे 1 किलो खोया खरीदा.

Also read: रेलवे का बड़ा ऐलान भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर मंडल से दिल्ली, हावड़ा सहित मुंबई के लिए रेलवे चलाने जा रही समर स्पेशल ट्रेन

आपको बता दें कि जब DM साहब तटबंध पर बनी महिला की झोपड़ी में पहुंचे तो पहले तो महिला समझी कोई राहगीर होगा जो खोवा खरीदने के लिये उसकी झोपड़ी में आया है, लेकिन जब महिला को पता चला कि उसकी झोपड़ी में कोई और नहीं बल्कि जिले के जिलाधिकारी आये हैं तो अपनी फूस की झोपड़ी में पहली बार DM को सामने खड़ा देख महिला उन्हें काफी देर निहारती रही.

Also read: Dolly Chaiwala Viral Video : दुसरे को एक टपरी में चाय पिलाने वाला खुद बुर्ज खलीफा में पीते दिखा कॉफी, लोग बोल रहे डॉली भाई का जलवा है

अपनी झोपड़ी में DM को देख उसकी खुशी का मानों कोई ठिकाना नहीं रहा. इस दौरान DM ने खोये का स्वाद लेकर जहां खुद 1 किलो खोवा खरीदा, वहीं अपने काफिले में मौजूद अफसरों और कर्मचारियों से भी खोवा लेने बात कही, फिर क्या था देखते ही देखते महिला की कढ़ाई में मौजूद सारा खोवा चंद मिनटों में ही बिक गया. 

Tagged:

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...