AddText 07 05 11.13.31

बिहार के रोहतास जिले में BDO को अनोखे अंदाज में विदाई दी गई. लोगों ने उन्हें फूल और अंगवस्त्र देकर घोड़े पर सवार कर विदा किया. लोगों का कहना है कि अबतक किसी भी BDO को इतनी धूमधाम से विदाई नहीं दी गई है. इसके पीछे की वजह थी कि BDO ने अपने 3 साल के कार्यकाल में लोगों के लिए बहुत कुछ किया. इसलिए लोगों ने उन्हें इतनी भव्य विदाई दी.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इतनी तपती गर्मी से लोग है परेशान, बहुत जल्द लोगों को मिलने वाली है राहत होगी भारी बारिश!

दरअसल, रोहतास जिले के डेहरी स्थित सिंचाई विभाग के अतिथि गृह में एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया. यह समारोह डेहरी के प्रखंड विकास पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह के लिए था. इसके लिए खास इंतजाम किए गए थे. लोगों द्वारा उन्हें फूल-अंगवस्त्र देकर घोड़े पर सवार कर विदा किया गया.

Also read: इतनी भीषण गर्मी में बिहार जाने वाली ये ट्रेन हो गई 10 घंटे लेट, यात्री हुए गुस्से से लाल सोशल मीडिया पर निकाली अपनी भरास!

बता दें कि लॉकडाउन में BDO अरुण कुमार ने खुद घूम-घूम कर लोगों की राशन सहित आर्थिक मदद की थी. कई गरीब परिवार की बेटियों की शादियों में भी उनके द्वारा आर्थिक मदद की गई. इंदिरा आवास, राशन कार्ड, पेंशन सहित सरकार की योजनाओं को अपने स्तर से मॉनिटरिंग कर वास्तविक जरूरतमंदों तक लाभ भी पहुंचाया.

Also read: Petrol Diesel Price Today : यूपी बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल डीजल जानिये आपके जिला में कितना भाव में बिक रहा तेल, देखिये…

Also read: Bihar Weather : बाप रे! आंधी तूफ़ान के साथ होने वाली है भारी बारिश, 140Km/घंटे की रफ़्तार से चलेगी हवा रेमल तूफ़ान का होने वाला है असर

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...