AddText 07 05 07.09.51

राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत जून माह का अनाज पांच जुलाई तक मिलेगा। पहले वितरण की तिथि 30 जून तक निर्धारित की गयी थी। खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग की विशेष कार्य पदाधिकारी संगीता सिंह ने अवधि विस्तार से संबंधित पत्र सभी डीएम को भेजा है।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी तो जल्दी करें खरीदारी कम कीमत में मिल रही है यहाँ सोना, चेक करें १० ग्राम का क्या है दाम…

जिले में पांच लाख 52 हजार 421 कार्डधारी है। इसमें से चार लाख 56 हजार 831 लाभुक अनाज ले चुके हैं। जिला आपूर्ति पदाधिकारी अंजनी कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सभी डीलरों को अवधि विस्तार की जानकारी देते हुए अनाज का वितरण करने का निर्देश दिया गया है।

Also read: दरभंगा, समस्तीपुर, बरौनी के अलावा इन लोगों के लिए पटना का सफ़र हुआ आसान, जय नगर से पटना के लिए शुरू हुई ट्रेन, जानिये स्टॉपेज और टाइमिंग…

खाद्य एव उपभोक्ता संरक्षक विभाग के सचिव विनय कुमार ने सभी डीएम को पत्र भेजकर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का प्रचार-प्रसार करने का निर्देश दिया है। कहा गया है कि नवम्बर माह तक इस योजना के तहत प्रति व्यक्ति पांच किलो अनाज (दो किलो गेहूं और तीन किलो चावल) का वितरण मुफ्त किया जाना है। 

Also read: खुशखबरी मात्र 90 मिनट में आगरा से दिल्ली का सफ़र होगा पूरा चलेगी 150Km/h की स्पीड से वन्दे भारत ट्रेन, सर्वे हुआ पूरा….

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इतनी तपती गर्मी से लोग है परेशान, बहुत जल्द लोगों को मिलने वाली है राहत होगी भारी बारिश!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...