AddText 07 03 08.31.09

हार्दिक पंड्या की गिनती फिलहाल देश के सबसे अच्छे ऑल राउंडर खिलाड़ियों में की जाती है। गुजरात के रहने वाले हार्दिक पंड्या ने क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम बहुत ही रौशन किया। फिर उन्हें IPL में मुंबई इंडियंस (MI) द्वारा बुक कर लिया गया।

27 साल की उमर में हार्दिक पंड्या ने टी20 के बेस्ट फिनिशर की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कर लिया है। उनकी पर्सनेलिटी और खेल की वजह से उन्हें बहुत से ब्रांड्स ने साइन भी किया है।

हार्दिक पंड्या की उम्र 27 साल है जो आमतौर पर एक ऐसा चरण होता है, जहां खिलाड़ी अपने चरम पर होते हैं। उनका भारतीय टीम में ग्रेड बढ़ चुका है और वह कई करोड़ रुपये भारतीय टीम के लिए खेलने के लिए पाते हैं।

हार्दिक पंड्या Oppo, BoAt, PUBG, Monster, D:Fy, Hala Play, Gulf Oil, Sin Denim, Eume, Zaggle और Gillette, Dream 11 जैसे ब्रांड्स के साथ भी काम करते है, जिसके लिए उनकी भुगतान राशि काफी अच्छी है। ब्रांड्स से वह एक विज्ञापन के 1 करोड़ रुपये सालाना लेते हैं सिर्फ क्रिकेट से हार्दिक पंड्या की टोटल सैलरी 16 करोड़ के करीब आ जाती है।

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पंड्या गुजरात के वडोदरा में एक ही 6000 वर्ग फुट के पेंटहाउस अपार्टमेंट में रहते हैं। दोनों का मुंबई के वर्सोवा में एक घर भी है। वडोदरा में उनका अपार्टमेंट एक ही मंजिल पर 4 अलग-अलग फ्लैटों को मिलाकर बनाया गया है। दोनों अपने-अपने परिवारों के साथ रहते हैं और दोनों का घर एक-दूसरे के काफी करीब है। हार्दिक का घर नीले रंग का है और यहां एक जिम, होम थिएटर और एक बड़ी बालकनी भी है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...