AddText 07 03 07.34.17 1

जहां एक तरफ महंगाई की मार आम लोगों के जेब पर भारी पड़ भारी पर रहा है वहीं दूसरी तरफ अब जुलाई महीने की शुरुआत होते ही एलपीजी गैस के दामों में बढ़ोतरी कर दी गई है आपको बता दूं कि अब बिना सब्सिडी वाले घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी की गई है इसकी जानकारी सरकारी तेल कंपनियों ने घर में इस्तेमाल होने वाले एलपीजी सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी करने का ऐलान किया है इसके साथ ही राजधानी पटना सहित बिहार और देश के कई हिस्सों में एलपीजी सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी हो चुकी है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

यह है नई कीमत सरकारी तेल कंपनियों ने जो नई कीमत तय की गई है उसके अनुसार आज से कोलकाता में एलपीजी सिलेंडर 861 रुपए बिक रही है वहीं राजधानी पटना की बात करें तो राजधानी पटना में इसकी कीमत 933 रुपए हो गई है आपको बता दूं कि सरकारी तेल कंपनियों ने गैस सिलेंडर पर एक बार फिर 25 रुपए की बढ़ोतरी की है.

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

जिस वजह से बिहार में 14 किलो ग्राम वाला घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत 1 जुलाई से यानी आज से बढ़ चुकी है इसके साथ साथ कमर्शियल रूप से इस्तेमाल होने वाले 19 किलो के कमर्शियल सिलेंडर की कीमत जहां 1685.50 थी उसे अब बढ़ाकर 1768 रुपए कर दिया गया है ।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

Also read: बड़ी खबर : Muzaffarpur से Anand Vihar के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन को लेकर आया बड़ा अपडेट टिकट लेने से पहले…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...