AddText 07 03 06.41.24

तेज बारिश में धराशाई हुई सड़क, यूपी-बिहार का संपर्क टूटा, अनुमंडलीय अस्पताल में भी घुसा पानी : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा से सामने आ रही है जहां यूपी-बिहार का सड़क सम्पर्क रतवल-धनहा मुख्य मार्ग पूरी तरह टूट गया है. बताया जा रहा है कि तेज बारिश के कारण नैनहा ढाला के पास यह सड़क टूटकर बुरी तरह धंस गई है. 

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इतनी तपती गर्मी से लोग है परेशान, बहुत जल्द लोगों को मिलने वाली है राहत होगी भारी बारिश!

बता दें कि स्‍थानीय लोग पहले भी रतवल-धनहा मुख्‍य मार्ग पर कभी भी बड़ा हादसा होने की चेतावनी देते रहे हैं. धनहा से लेकर रतवल तक मुख्य मार्ग में जगह-जगह पर काफी बड़े-बड़े गड्ढे हैं. इधर लगातार बारिश से स्थिति और खराब हो गई है. लोगों का कहना है कि जब भी बारिश होती है तो इस मार्ग में जगह जगह पर गड्ढे बन जाते हैं.

Also read: Petrol Diesel Price Today : यूपी बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल डीजल जानिये आपके जिला में कितना भाव में बिक रहा तेल, देखिये…

लोगों का आरोप है कि सड़क निर्माण में काफी अनियमितता बरती गई है. इसी वजह से सड़क शुरू से ही टूटती रही है. हर साल कई लोग इन गड्ढों की वजह से हादसे के शिकार होते हैं. लोगों ने कहा कि बार-बार कहने के बावजूद अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं. बारिश शुरू होते ही मुख्य मार्ग पर जगह-जगह पानी भर जाता है.

Also read: Petrol Diesel News : पेट्रोल-डीजल के भाव में बहुत हुआ बदलाव कहीं महंगा तो कहीं सस्ता हुआ दाम,जाने…

बारिश के कारण अनुमंडलीय अस्पताल में पानी घुस गया हैं. रातभर हुई बारिश के बाद अस्पताल परिसर पानी-पानी है. वहीं तेजी से बढ़ रहे पानी को देखते हुए अस्पताल में भर्ती मरीजों को लेकर सावधानी बरती जा रही है. अस्पताल में एक वार्ड से दूसरे वार्ड और एक भवन से दूसरे भवन तक जाना असंभव सा हो गया है. अस्पताल परिसर में 3 फिट तक पानी हैं. जल निकासी का मुख्य मार्ग भी पानी से भर गया है.

Also read: पटना से दिल्ली की यात्रा अब बस 9 घंटे में होगी पूरी शुरू हुआ वन्दे भारत एक्सप्रेस का परिचालन, जानिये रूट…

Input :- daily bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...