AddText 07 03 06.26.51

बाढ़ थाना क्षेत्र में दहेज में मुंह मांगे सामान न मिलने पर लड़का पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया। परेशान होकर काजीचक मोहल्ला निवासी लड़की के पिता रंजीत प्रसाद ने गुरुवार को थाने में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस जब दोनों पक्षों को थाने ले आई तो लड़के ने पिता के विरोध के बावजूद विवाह के लिए हामी भर दी। आखिरकार उमानाथ मंदिर में दोनों ने सात फेरे लिए।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

सगाई होने के बाद ही जितना हो सका लड़के वालों को दिया। इसके बावजूद लड़के के पिता और दहेज की मांग करने लगे। असमर्थता जताने पर शादी से इनकार कर दिया। इस बीच लड़के ने खुद आकर शादी करने की इच्छा जताई। इस दौरान लड़का के पिता के द्वारा इसका जमकर विरोध किया गया।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

सामाजिक स्तर पर मान मनोबल के बाद आखिरकार उमानाथ मंदिर में दोनों की शादी कराई गई। विवाह के बाद दोनों नव दंपती ने खुशी जाहिर करते हुए नई जिंदगी बसाने की बात कही है। वहीं लड़की वाले को अभी भी भय है कि लड़के के पिता के द्वारा उन्हें परेशान किया जा सकता है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...