AddText 06 23 08.32.49

सूबे के 22 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। इन जिलों में 100 से 150 मिमी बारिश भी हो सकती है। साथ ही कुछ जगहों पर 200 मिमी तक अतिभारी बारिश भी हो सकती है। पटना मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से अलर्ट जारी कर बताया गया है कि एक ट्रफ रेखा बिहार से होकर गुजर रही है।

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

साथ ही सूबे के उत्तर भाग में पुरवा हवा नमी लेकर आ रही है। इस वजह से राज्य के एक भाग में जहां भारी बारिश हो सकती है, वहीं दक्षिणी भाग में अभी दो दिन गर्मी और उमस की स्थिति बनी रहेगी।

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, सारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, वैशाली, शिवहर, समस्तीपुर, सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, सहरसा, मधेपुरा, कटिहार, भागलपुर, बांका, जमुई के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इन जिलों में 100 से 150 मिमी तक बारिश हो सकती है साथ ही 48 घंटों के दौरान वज्रपात की चेतावनी जारी की गई है। 

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...