AddText 07 02 11.45.49 1

भारतीय क्रिकेट टीम में इस समय शानदार खेल दिखा रहे रोहित शर्मा कमाई के मामले में किसी से कम नहीं है ,रोहित शर्मा विराट कोहली ,ऍम एस धोनी और सचिन तेंदुलकर के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाले चोथे नंबर के खिलाडी है .आपको बता दे की रोहित शर्मा की गिनती इस समय दुनिया के टॉप बल्लेबाजो में होती है ,रोहित शर्मा टी 20 में विराट कोहली के बाद सबसे शानदार खेल दिखाने वालो में से एक है .मोजुदा समय में रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम का एक अभिन्न हिस्सा है .

Also read: खुशखबरी मात्र 90 मिनट में आगरा से दिल्ली का सफ़र होगा पूरा चलेगी 150Km/h की स्पीड से वन्दे भारत ट्रेन, सर्वे हुआ पूरा….

रोहित शर्मा वर्ल्ड कप में ऐसे कारनामे कर चुके है जिसके आस पास जाना किसी दुसरे क्रिकेटर का काम नहीं है ,रोहित शर्मा एक दिवसीय खेल में तीन दोहरे शतक लगाने वाले एक मात्र खिलाडी है.

Also read: इतनी भीषण गर्मी में बिहार जाने वाली ये ट्रेन हो गई 10 घंटे लेट, यात्री हुए गुस्से से लाल सोशल मीडिया पर निकाली अपनी भरास!

साथ ही साथ टी 20 में विराट कोहली के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले एक मात्र खिलाडी है .इस समय शानदार प्रदर्शन करने वाले रोहित शर्मा कमाई के मामले में भी किसी से कम नहीं है आज हम आपको बताएँगे की कितना कमा रहे है रोहित शर्मा.

Also read: Vande Bharat Train : पटना, आरा, बक्सर होते हुए बिहार से राजधानी दिल्ली के लिए रवाना होगी वंदे भारत एक्सप्रेस, जानिए…

भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा भारतीय टीम के ऐसे चोथे खिलाडी है जो सबसे ज्यादा कमाई कर रहे है ,फोर्ब्स की सूचि के अनुसार रोहित शर्मा 31.49 करोड़ की कमाई के साथ 23 नंबर पर है .मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 2018 अंत तक उपलब्ध डाटा के अनुसार उनकी कुल सम्पति 130 करोड़ रुपये है ,मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा  विज्ञापन के जरिये और ब्रांड के जरिये हर साल 7.2 करोड़ रुपये कमा रहे है .

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी तो जल्दी करें खरीदारी कम कीमत में मिल रही है यहाँ सोना, चेक करें १० ग्राम का क्या है दाम…

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 2017 में एनुअल प्लेयर्स के लिए ग्रेड ऐ की शुरवात की ,अक्टूबर 2018 से 2019 तक सिर्फ तीन खिलाडी इस श्रेणी का हिस्सा है .इसमें विराट कोहली ,जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा का नाम शामिल है ,ग्रेड ऐ के खिलाडियों को साल में 7 करोड़ रुपये मिलते है .अगर आकड़ो का हिसाब लगाये तो रोहित शर्मा साल में लगभग 11.5 करोड़ रुपये कमाते है ,इसके साथ साथ वो आईपीएल से भी काफी पैसा कमा लेते है .

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...