AddText 07 02 05.18.02

जून माह में मानसून के आने के बाद बिहार में लगातार बारिश का मौसम बना हुआ है. पूरे जून बारिश का मौसम बना हुआ रहा. वहीँ गुजरे दो से तीन दिन मौसम गर्म रहा. वहीँ अब एक फिर से बारिश का पूर्वानुमान है. मौसम विभागके ताजा जानकारी ने साझा किया है.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

इसके मुताबिक बिहार में अगले दो से तीन दिनों में बारिश होने की सम्भावना है. जिलों में अगले 3 दिनों तक भारी बारिश के सम्भावना जताई गई है. वहीँ आज माह के पहली तारीख को ही बारिश होने की सम्भावना जताई गई है. भागलपुर, पूर्णिया, कटिहार में वर्षा होने की सम्भावना है. वहीँ सहरसा, मधेपुरा, सुपौल जिले के कुछ भागों में बारिश होने की संभवना जताई गई है..

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

बिहार में उत्तरी और पूर्वी भाग में लगातार संवहनीय बादल बन रहा है. उत्तर बिहार की ओर से मानसून की अक्षीय रेखा गुजर रही है. वहीँ अगले 72 घंटों में उत्तर बिहार और हिमालय की तलहटी से जुड़े जिलों में भारी बारिश की सम्भावना जताई गई है.

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...