AddText 06 30 08.50.26

रेलवे की ओर से बिहारवासियो को बड़ी राहत भारी खबर आ रही है। रेलवे ने यात्रियों की परेशानी को देखते हुए बिहार उत्तरप्रदेश के रेलयात्रियो को बड़ी राहत दी है। अभी भी रेलवे अपने पुराने रूप रंग में संचालित नहि हो रहा है। कोरोनावायरस ने रेलवे को पूरी तरह से ठप कर दिया था.

बिहार से उत्तरप्रदेश जाने वाले यात्रियों को भी इस ट्रेन के चलाए जाने से बड़ी राहत मिलेगी। 05231/05232 बरौनी-गोंदिया-बरौनी स्पेशल ट्रेन के रूट में बदलाव करते हुए रेलवे ने आफिसियल नोटिफ़ीकेसन जारी किया है।

27 जून से यह ट्रेन प्रतिदिन बरौनी से सुबह 10 बजे खुलेगी, और बरौनी से समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, हाजीपुर, छपरा, बलिया, गाजीपुर, जौनपुर, वाराणसी, मिर्जापुर, विंध्याचल, प्रयागराज छिवकी, कटनी, रायपुर, दुर्ग, डोंगरगढ़, आमगांव होते हुए गोंदिया दूसरे दिन शाम 5.40 बजे पहुंचेगी.

इस ट्रेन के शुरू होने से यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी। आपको बता दें की इस ट्रेन में कुल 16 कोच लगाए गए हैं। जिसमें एसएलआरके दो, साधारण द्वितीय श्रेणी के पांच, शयनयान श्रेणी के आठ तथा वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के एक कोच शामिल है। यात्रा के दौरान covid 19 के नीयमो का पालन करना अनिवार्य है।यह जानकारी पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी के जनसम्पर्क अधिकारी अशोक कमार द्वारा

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...