AddText 06 30 08.19.22

पत्रिका न्यूज नेटवर्क मेरठ मवाना रोड स्थित डेयरी फार्म में चौकीदारी करने वाले नागालैंड के लोगों से आवारा कुत्ते खौफ में हैं। ये चौकीदार आवारा कुत्तों का कथित रूप से शिकार कर उनका मीट खाते हैं। बता दें कि नागालैंड में आवारा कुत्तों का मीट बड़े चाव से खाया जाता है। नागलैंड में कुत्तों का मीट वहां के लजीज व्यंजनों में आता है।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इतनी तपती गर्मी से लोग है परेशान, बहुत जल्द लोगों को मिलने वाली है राहत होगी भारी बारिश!

मेरठ के मवाना रोड स्थित डेयरी फार्म में नागालैंड के लोग चौकीदारी करते हैं। डेयरी फार्म से सटे पांडवनगर मोहल्ले के लोगों का कहना है कि चौकीदार दीवार फांदकर आते हैं और यहां से कुत्तों को उठाकर ले जाते हैं। पिछले कई महीने से क्षेत्र के आवारा कुत्ते गायब हो रहे हैं। अब हिंदू जागरण मंच ने इस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

Also read: दरभंगा, समस्तीपुर, बरौनी के अलावा इन लोगों के लिए पटना का सफ़र हुआ आसान, जय नगर से पटना के लिए शुरू हुई ट्रेन, जानिये स्टॉपेज और टाइमिंग…

एनिमल केयर सोसाइटी के अंशुमाली वशिष्ठ ने बताया कि उन्हें देर रात सूचना मिली कि मवाना रोड स्थित डेयरी फार्म के अंदर पांडवनगर से लगी दीवार के सहारे एक कुत्ता लोहे के तार में फंसाया हुआ होने की मिली। जिसको डेयरी फार्म के अंदर रहने वाले नागालैंड निवासी चौकीदारों ने मारने के लिए बांध रखा था।

Also read: खुशखबरी मात्र 90 मिनट में आगरा से दिल्ली का सफ़र होगा पूरा चलेगी 150Km/h की स्पीड से वन्दे भारत ट्रेन, सर्वे हुआ पूरा….

मोहल्ले के लोगों ने बड़ी मुश्किल से तार और लोहे की जाली काटकर निकाला। सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स भी आ गई। डेयरी फार्म में रहने वाले नागालैंड निवासियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई। मोहल्ले के लोगों के मुताबिक काफी हंगामे के बाद डेयरी फार्म के अंदर से अधिकारी आए.

Also read: Gold Price News : पिछले सप्ताह के मुताबिक़ इस सप्ताह में सोना हुआ है ₹2,100 अधिक सस्ता, जान लीजिये अब घटेगी या बढ़ेगी…

और उन्होंने इसकी निंदा की। साथ ही आगे से ऐसी कोई भी घटना नहीं होने का आश्वासन दिया। अधिकारियों को रिपोर्ट भेजकर कड़ी कार्रवाई की बात कही। मोहल्लेवासियों का कहना है कि कुत्तों को पकड़ने और उन्हें मारकर खाने का सिलसिला काफी महीनों से चल रहा है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...