AddText 06 30 09.24.14

एशिया के सबसे अमीर आदमी और दुनिया के 5वे सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी है इस ही वजह से जान को ख़तरा होना वाजिब है और इस ही वजह से मुकेश को Z+ सिक्योरिटी मिली हुई है उनकी सिक्योरिटी के लिए BMW 760Li High Security और Mercedes S Class Guard गाड़ियां मौजूद हैं और अब उनकी लिस्ट में Mercedes S600 Guard का नाम जुड़ चूका है।

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

आपको बता दे की मुकेश अंबानी की Mercedes S600 Guard एक बुलेट प्रूफ़ कार है और कंपनी ने इस कस्टमाइज़ कार की डिलीवरी भी कर दी है वैसे अभी तक इस कार की कीमत के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं है पर एक्सपर्ट्स का कहना है की इसकी क़ीमत 10 करोड़ रुपये हो सकती है।

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

और ये ही वजह है की इस की कीमत 10 करोड़ रुपये बताई जा रही है वैसे ऐसी कार की कीमत तय होती है उनके कस्टमाइजेशन वर्क और कस्टमर की डिमांड पर।कंपनी ने इसमें 6.0 लीटर की क्षमता का V12 बाई टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन लगाया है यानी के ये इंजन 523 BHP की दमदार पावर और 850 NM का टॉर्क जेनरेट करता है इस कार में 7 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स भी है।

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...