AddText 06 30 07.30.25

भागलपुर के रेलयात्रियो को ज़रूरत से अधिक परेशानियो का सामना करना पड़ा है। क्योंकि भागलपुर के पास बहुत अधिक रूट विकल्प मौजूद नही है। लॉकडाउन में ढील और अनलॉक की प्रक्रिया के बाद भागलपुरवासियो के लिए ये दो ट्रेनो का परिचालन अत्यंत राहत भरा होगा क्योंकि भागलपुर से पटना और हावड़ा रूट के रेलयात्रियो की संख्या काफ़ी ज़्यादा है। इसको देखते हुए रेलवे ने अधिकारिक घोषणा करते हुए दो इंटरसिटी ट्रेनो का परिचालन आज से शुरू कर रहा है।

Also read: बिहार में होगी आंधी तूफ़ान के साथ मुसलाधार बारिश गर्मी से मिलेगी राहत, जानिये मौसम विभाग की ताजा अपडेट!

पहली ट्रेन राजेंद्र नगर-बाँका इंटरसिटी और दूसरी जयनगर भागलपुर इंटरसिटी, राजेंद्र नगर बाँका इंटरसिटी आज से राजेंद्रनगर से चलाई जाएगी, और कल 29 जून से बाँका से अपने पूर्व निर्धारित समय एवं रूट पर रवाना होगी। बाँका से यह ट्रेन मंगलवार, बुधवार, और गुरुवार को चलेगी, दूसरी ओर राजेंद्र नगर से यह गाड़ी सोमवार मंगलवार और बुधवार को चलेगी।

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

दूसरी ट्रेन जयनगर भागलपुर इंटरसिटी 28 जून यानी आज से जयनगर से रवाना होगी, और कल यानी 29 जून से भागलपुर से अगले आदेश तक चलाई जाएगी। एक और ज़रूरी संदेश रेलवे में एनआइ वर्क चलने के वजह से अप ब्रह्मपुत्र मेल 29 और 30 जून को नहि चलेगी। साथ साथ दिल्ली से आने वाली डाउन ब्रह्मपुत्र मेल भी आज 28 और 29 जून को दिल्ली से नहि चलाई जाएगी।

Also read: बिहार में नहीं है बिजली की कोई कमी हर लोगों को पूरा मिल रहा बिजली अप्रैल महीने में दर्ज हुआ अजूबा रिकॉर्ड 8000 मेगावाट तक जा सकती बिजली की डिमांड!

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...