AddText 06 29 01.19.06

टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) जितने फेमस अपनी बल्लेबाजी की वजह से हैं उतने ही अपने लुक्स की वजह से भी हैं. गिल के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर अक्सर लोगों के बीच में काफी चर्चा रहती है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ हमेशा उनका नाम जोड़ा जाता है. एक बार फिर शुभमन गिल सारा तेंदुलकर को लेकर चर्चा में हैं.

शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar)  इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं ये दोनों एक दूसरे के परिवार को भी फॉलो करते हैं. अगर शुभमन गिल, सारा के परिवार के सभी सदस्यों को फॉलो करते हैं, तो ये बात चौकाने वाली नहीं है.

भले ही अब तक सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ टिप्पणी नहीं की है लेकिन ये दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर कुछ न कुछ कमेंट करते हैं. दोनों के अफेयर की खबरें भी ऐसे ही उड़ी थी.  इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट्स किए थे.

शुभमन गिल इस वक्त टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन दोनो ही पारियों में उनके बल्ले से रन नहीं निकले. वो कफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं.

हाल ही में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग के चर्चे खूब उड़े हैं. हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि वो सिंगल हैं. गिल ने इंटस्टाग्राम पर लोगों के साथ एक सवाल जवाब सेशन कर अपने सिंगल होने के बारे में बताया था.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...