AddText 06 29 01.11.07

बिहार में कई जिले अभी बाढ़ से ग्रसित हैं. इसी बीच शादी-विवाह का भी सीजन चल रहा है. ऐसे में एक अनोखी तस्वीर किशनगंज जिले से सामने आई जिसमें जब बारात को नदी की तेज धार में मुसीबत का सामना करना पड़ा तो दूल्हन को पानी की धार में पार कराने की जिम्मेदारी दूल्हे ने ले ली. बिना किसी हिचक के दूल्हे ने अपनी दल्हनिया को कंधे पर टांग लिया और बढ़ गए. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

घटना जिले के दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र के सिंघीमारी के पलसा कनकई घाट की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे ने अपनी नयी नवेली दूल्हन को कंधे पर टांग रखा है और बारात के साथ पानी की धार को पार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लोहागड़ा का शिवा कुमार बारात लेकर सिंघीमारी के पलसा गांव आए थे. शादी के बाद दुल्हन लेकर बारात वापस लौट रही थी. जिस दौरान कनकई नदी की तेज धारा में बारात फंस गई.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

नदी की तेज धार में फंसे बाराती तो पैदल पार करने लगे लेकिन दूल्हन के लिए ये सब आसान नहीं था. इस बीच दूल्हा शिवा कुमार ने अपनी नई नवेली दुल्हन को पार कराने की जिम्मेदारी ले ली और उसे अपने कंधे पर ले लिया. उसने अपने कंधे पर उठाकर अपनी दूल्हन को कनकई नदी पार कराया. इसी दौरान किसी ने एक फोटो भी ले लिया और उसे शेयर कर दिया. देखते ही देखते लोग इसे तेजी से शेयर करने लगे.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

जानकारी के अनुसार, बारात नाव से वापस अपने गांव लौटी. नदी किनारे पानी की धार को देख सबों को कुछ दूर पैदल ही जाना पड़ा.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...