AddText 06 29 11.29.24

दिल्ली के निहाल विहार में एक महिला के घर में घुसकर दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके सिर पर पिस्तौल रखकर आरोपियों ने लूटपाट की और घर के बाहर ताला लगाकर फरार हो गए. पीड़िता की शिकायत के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने हैरान करने वाला खुलासा किया है. ये लूट किसी और ने नहीं, बल्कि पीड़िता की बहन ने ही कराई थी.

Also read: बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

स्कूटी के नंबर से पता चला कि ये स्कूटी मादीपुर के अमन के नाम पर रजिस्टर है. पुलिस ने स्कूटी मालिक तक पहुंचने का प्रयास किया, लेकिन अमन दर्ज पते पर पिछले तीन साल से नहीं रह रहा था. पुलिस ने चालाकी से काम करते हुए स्कूटी को वहीं खड़ा रहने दिया.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

कुछ समय बाद ही एक शख्स स्कूटी लेने के लिए वहां पहुंचा, तो पुलिस ने उसे मौके से पकड़ लिया.पकड़े गए आरोपी का नाम सन्नी है और उसने खुलासा किया कि उसने ज्योति उर्फ परी नाम की लड़की के साथ मिलकर इस लूट की प्लानिंग की थी. ज्योति ने सन्नी को बताया था कि उसकी बहन शशि के घर में भारी कैश रखा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने अपनी ही बहन के घर लूट करने की प्लानिंग में शामिल ज्योति को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

ज्योति अपनी मां और दो छोटी बहनों के साथ रहती है. वह पहले एक सेकेंड हैंड कार डीलर के साथ काम करती थी, लेकिन फिलहाल वह बेरोजगार है. उसे PUBG गेम और शराब की लत है.इसलिए उसे पैसों की जरूरत थी और उसने अपनी सहेली के साथ मिलकर उसकी सगी बहन को लूटने की साजिश रची. उसे अंदाजा था कि बड़ी बहन के घर में 50 से 60 हजार रुपये की रकम हमेशा रहती है. घटना वाले दिन ज्योति ने अपनी बहन के घर का एक चक्कर लगाया, जैसे ही देखा कि उसके जीजा घर से बाहर निकल गए हैं.

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...