AddText 06 29 08.37.51

कहते हैं प्यार अंधा होता है और प्यार करने वालों को ना तो दुनिया की परवाह होती है और ना ही सामाजिक बंधनों का। ऐसा ही एक मामला बिहार के जमुई जिले में देखने को मिला है। मामी और भांजे को एक दूसरे से प्यार हो गया। मौका पाकर दोनों घर से फरार हो गए और शादी रचा ली। पूरे जिले में इनकी शादी चर्चा का केंद्र बन गया है।

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखीसराय के चानन प्रखंड अंतर्गत मननपुर गांव निवासी युवक की शादी झाझा थाना के डुमरमोह गांव में हुई थी। शादी के बाद रतनपुर साह टोला निवासी चंदन साह का अपने ननिहाल मननपुर आना जाना लगा रहता था। इस बीच मामी और भांजे के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

दोनों ने सामाजिक बंधनों की परवाह किए बिना एक दूसरे का होने का फैसला ले लिया। मौका पाकर दोनों घर से फरार हो गए और शादी कर ली। सोशल मीडिया पर मामी और भांजे की शादी का वीडियो वायरल हो गया। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि हिन्दुस्तान नहीं करता है।

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...