AddText 06 27 08.08.25

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर धीमी पड़ने के साथ ही यात्रियों की संख्या बढ़ गई है. ट्रेनों की मांग को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने करीब 14 महीने बाद गोंदिया एक्सप्रेस का संचालन 27 जून से शुरू करने का निर्णय लिया है.

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि ट्रेन के सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंगे तथा इसमें यात्रियों को कोविड-19 के मानकों का पालन करना होगा.

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

अब बरौनी-गोंदिया विशेष ट्रेन सुबह 10.05 बजे बरौनी स्टेशन से प्रस्थान कर समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, छपरा होते हुए बलिया स्टेशन पर शाम 4.15 बजे पहुंचेगी, यहां से औंड़िहार, जौनपुर, वाराणसी, विध्याचल, सतना, रायपुर होते हुए दूसरे दिन शाम 5.40 बजे गोंदिया पहुंचेगी.

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

वापसी 28 जून को गोंदिया से रात 9.15 बजे होगी, जो कटनी, वाराणसी, जौनपुर व औड़िहार होते हुए रात 12.10 बजे बलिया पहुंचेगी. यहां से बरौनी के लिए प्रस्थान कर सुबह 8.30 बजे बरौनी स्टेशन पहुंचेगी. ट्रेन की संरचना में एसएलआरडी के दो, साधारण द्वितीय श्रेणी के पांच, शयनयान श्रेणी के आठ व वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के एक कोच सहित कुल 16 कोच लगाए जाएंगे.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...