AddText 06 27 03.30.52

अगर आप एक इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए शानदार मौका है। करीब 150 किमी. तक की रेंज देने वाली पॉप्युलर इलेक्ट्रिक बाइक Revolt RV 400 को आप 68 हजार तक सस्ते में खरीद सकते हैं। दरअसल गुजरात सरकार ने हाल ही में गुजरात इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी 2021 की घोषणा की है। जिसके चलते इसे आप गुजरात में सबसे कम दाम में खरीद पाएंगे।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

कैसे मिलेगी सस्ते में यह बाइक
गुजरात की नई EV पॉलिसी के मुताबिक, राज्य सरकार गुजरात में बिकने वाली हर इलेक्ट्रिक बाइक के लिए ग्राहकों को 10,000 रुपये प्रति किलोवाट के हिसाब से भुगतान करेगी। नई पॉलिसी 1 जुलाई, 2021 से लागू होगी। चूंकि Revolt RV 400 बाइक में 3.2 किलोवाट क्षमता वाली बैटरी दी गई है, जिसके चलते रिवोल्ट ग्राहकों को हर बाइक पर कम से कम 20 हजार रुपये की बचत होगी।

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

बता दें कि इससे पहले केंद्र सरकार ने भी FAME II पॉलिसी के तहत प्रति किलोवाट 15 हजार रुपये के इंसेटिव का ऐलान किया था। जिसके बाद रिवॉल्ट बाइक के दाम 48 हजार रुपये तक कम हो गए थे। यानी दोनों पॉलिसी को मिला दिया जाए तो आप गुजरात में रिवॉल्ट आरवी400 इलेक्ट्रिक बाइक को 68 हजार तक सस्ते में खरीद पाएंगे।

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...