AddText 06 27 03.11.42

स्कूलों को खोलने की तैयारी शुरू हो गई। कई जिलों में स्कूल खोल भी दिए गए हैं, लेकिन स्कूलों में बच्चों के आने पर अभी पाबंदी लगाई है। स्कूल में केवल शिक्षक और कर्मचारियों को बुलाया गया। साथ ही उन्हें कोरोना गाइड लाइन का पालन करने के निर्देश भी दिए गए हैं। नीतीश सरकार ने सभी शिक्षकों को स्कूल में उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं। अनुपस्थित पाए जाने पर इन शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। इस संबंध में जिला शिक्षा पदाधिकारी ने शनिवार को आदेश जारी कर दिया है।

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार ने कहा कि कई स्कूलों से शिकायत मिली है कि एक या दो शिक्षक ही स्कूल में आए हैं। अन्य लोग नहीं पहुंचे थे। ग्रामीण भी इसकी शिकायत कर रहे हैं। वहीं कुछ प्रधानाचार्यों से भी शिकायत मिली है। अभी केन्द्र की विभिन्न योजनाओं की राशि का हिसाब मांगा जा रहा है।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

उस राशि को जमा करना है और बैंक खाता के भी कागजात भी जमा करने हैं। सभी शिक्षकों के नहीं आने से काम प्रभावित हो रहा है। जबकि मुख्यालय से इसे निर्धारित समय में पूरा करने की बात कही गई है। इसका औचक निरीक्षण कराया जाएगा और प्रधानाचार्यों को भी रिपोर्ट करने को कहा गया है। 

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...