AddText 06 27 02.51.47

आर्थिक तंगी से जूझ रहे फुटकर विक्रेताओं को एसबीआई ने शनिवार को प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना का लाभ दिया। बड़ी खंजरपुर स्थित मुख्य शाखा में आठ शाखाओं के द्वारा चयनित 500 लाभुकों को 10-10 हजार ऋण के तौर पर दिया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन उप महाप्रबंधक संजय कुमार, क्षेत्रीय प्रबंधक प्रशांत कुमार बरियार, सहायक महाप्रबंधक प्रदीप कुमार विमल, विकास कुमार व मुख्य प्रबंधक गणेश प्रसाद ने किया। इस दौरान 291 लाभुक भी मौजूद थे।

Also read: देश का अजूबा रेलवे स्टेशन जहाँ पुरे साल में मात्र 15 दिन रुकती है ट्रेन, पुरे 25 साल से नहीं बिका है 1 भी टिकट, जानिए….

उप महाप्रबंधक ने कहा कि स्ट्रीट वेंडरों के लिए यह एक अच्छी योजना है। इससे उन्हें अपना रोजगार करने में सहूलियत होगी। साथ ही प्रधानमंत्री जीवन सुरक्षा बीमा व प्रधानमंत्री ज्योति बीमा योजना बैंक के शाखाओं में जाकर करायें। क्षेत्रीय प्रबंधक ने कहा कि महिलाएं पापड़ का रोजगार कर सकती है।

Also read: आ गई खुशखबरी सस्ता हो गया LPG सिलेंडर जान लीजिये अब कितने में मिलेंगे एक सिलेंडर क्या है नया रेट्स…

इसके साथ बैंकों के द्वारा कई उत्पाद उनके लिए उपलब्ध है। मौके पर नगर निगम के प्रबंधक रवीश कुमार, सिटी मिशन प्रबंधक पंक ज कुमार भट्टाचार्य, मनोज कुमार, प्रशांत कुमार आदि मौजूद थे।

Also read: मुजफ्फरपुर, पाटलिपुत्र, समस्तीपुर, बरौनी से कई स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू, जानिए न्यू ट्रेन का समय सारणी और डेट

Also read: Patna Metro News : बिहार के लोगों का सपना राजधानी पटना में जल्द शुरू होगी मेट्रो ट्रेन, देखिये स्टेशन की पहली झलक आई सामने…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...