AddText 06 27 12.21.47

तृणमूल कांग्रेस सांसद और ऐक्ट्रेस नुसरत जहां अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है। इसमें वह स्वीमिंग पूल में पानी के साथ खेलती नजर आ रही हैं। नुसरत का ये शूट फैंस को पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोग उन्हें क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं। बता दें कि बीते कई दिनों से वह प्रेग्नेंसी और पति निखिल जैन से अनबन की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं।

Also read: Gold-Silver News : सोना चांदी के कीमत में भारी गिरावट सस्ता हुआ सोना जानिये क्या है आज का भाव?

नुसरत जहां बीते कुछ दिनों से खबरों में हैं। प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इंस्टाग्राम पर वह कुछ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। अब उन्होंने एक फोटोशूट शेयर किया है। इसमें वह पानी में अठखेलियां करती दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, नो रिस्क, नो स्टोरी।

Also read: बिहार के 10 जिलों में बिगड़ने वाले है हालात, आंधी-तूफान बारिश का बन रहा माहौल, देख लीजिये रिपोर्ट

प्रेग्नेंसी और निखिल से अनबन की खबरों के बाद नुसरत जहां का सनसनीखेज बयान आ चुका है। इसमें उन्होंने कहा था कि निखिल से उनकी शादी अवैध है। इसके बाद ही उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निखिल का कहना है कि वह नुसरत के बच्चे के पिता नहीं हैं।

Also read: Patna Metro News : बिहार के लोगों का सपना राजधानी पटना में जल्द शुरू होगी मेट्रो ट्रेन, देखिये स्टेशन की पहली झलक आई सामने…

नुसरत जहां का दावा है कि उन्होंने 2019 में टर्की में बिजनसमैन निखिल जैन से शादी की थी। ये शादी भारतीय कानूनों के हिसाब से वैध नहीं है। उनका कहना है कि उन्होंने टर्किश मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक शादी की थी तो ये भारत में अवैध है। यह दूसरे धर्म में शादी का मामला है तो वैलिडेशन के लिए स्पेशल मैरिज ऐक्ट के तहत होनी चाहिए थी, जो कि नहीं हुई। नुसरत का मानना है कि इस लिहाज से ये शादी नहीं रिलेशनशिप या लिव-इन रिलेशनशिप था।

Also read: मुजफ्फरपुर, पाटलिपुत्र, समस्तीपुर, बरौनी से कई स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू, जानिए न्यू ट्रेन का समय सारणी और डेट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...