Screenshot 20210627 074002 01

हर कपल के लिए शादी उनके जीवन का एक बेहद खास लम्हा होता है। ज्यादातर भारतीय शादियों में देखा गया है कि कई दिनों पहले ही शादियों की तैयारी शुरू हो जाती हैं। परिवार के लोगों और रिश्तेदारों में शादी की तैयारियों को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्साह देखने को मिलता है। हर कोई यही चाहता है कि उसकी शादी लोगों को सालों साल तक याद रहे, जिसके लिए लोग अपनी शादी में जमकर खर्चा करते हैं और शादी में आने वाले मेहमानों के स्वागत के लिए तरह-तरह का इंतजाम करते हैं।

Also read: बड़ी खबर अब 2 नहीं बल्कि १ पिलर पर ही बनाई जायेगी एलिवेटेड रोड, जान लीजिये क्यूँ लेना पड़ा ब्रिज कारपोरेशन को ऐसा फैसला….

शादी में खूब नाच गाना होता है। शादी में आए मेहमानों के साथ साथ दूल्हा-दुल्हन भी खूब जमकर मस्ती मजाक करते हैं। शादियों में कपल को लोग नई जिंदगी की शुभकामनाएं देते हैं परंतु कई बार शादियों में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसके कारण सारा मजा धरा का धरा रह जाता है, जिसे देखने के बाद अक्सर लोगों को गुस्सा भी आ जाता है।

Also read: Indian Railway : अमृतसर आने-जाने के लिए चलने वाली है 2 जोड़ी से अधिक समर स्पेशल ट्रेनें, आप भी करना चाहते है यात्रा तो करें बुकिंग

इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप सभी लोग देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं और जयमाला की रस्में निभाई जा रही हैं। जयमाला की रस्म पूरी होने के पश्चात सबसे पहले दुल्हन ने अपने होने वाले पति को रसगुल्ला खिलाया,

Also read: राजधानी पटना में बनने जा रही एक शानदार सडक अनीसाबाद से एम्स तक होगी एलिवेटेड रोड का निर्माण जान लीजिये कितनी होगी लम्बाई….

जिसके बाद दूल्हा भी अपनी होने वाली पत्नी को रसगुल्ला खिलाता हुआ नजर आ रहा है परंतु इस वीडियो में दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी को रसगुल्ला खिलाने की कोशिश में लगा हुआ है लेकिन दुल्हन रसगुल्ला खाने से इंकार करती हुई दिख रही है। ऐसे में दूल्हे को गुस्सा आ जाता है और उसके मुंह में जबरदस्ती बाल पकड़कर दूल्हा, दुल्हन को रसगुल्ला खिलाने लगता है।

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...