AddText 06 26 03.48.30

शादी हर इंसान के जीवन का यादगार लम्हा होता है। हर इंसान की शादी जिंदगी में एक बार होती है परंतु मौजूदा समय में बहुत से लोग ऐसे हैं जो एक बार से ज्यादा शादियां कर रहे हैं। हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए हर संभव प्रयास करता है। अपनी शादियों को यादगार बनाने के लिए लोग बहुत कुछ करते हैं ताकि हर किसी को उम्र भर शादी याद रहे। शादियों में लाखों करोड़ों रुपए खर्च किए जाते हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जो बॉलीवुड के मशहूर सितारों को भी अपनी शादियों मेंलिखने के लिए बुलाते हैं।

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

बॉलीवुड के सितारे पैसे लेकर शादी में नाचने के लिए तैयार भी हो जाते हैं परंतु क्या आप लोगों को इस बात की जानकारी है कि बॉलीवुड के मशहूर सितारे एक शादी में डांस करने के लिए कितनी रकम लेते हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बताएंगे कि बॉलीवुड के मशहूर सितारे शादियों में नाचने के लिए कितना चार्ज करते हैं।

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन क्षेत्रों के लोग ध्यान दे अगले 3-4 दिन बरसेगा गर्मी का कहर, लू का अलर्ट जान लीजिये पूरी खबर…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री में से एक दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है। ज्यादातर सभी लोगों की पहली पसंद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं। दुनिया भर में दीपिका के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। अगर किसी की शादी में दीपिका शामिल हो जाए तो वह शादी जीवन भर के लिए यादगार बन जाएगी। अगर आप भी दीपिका पादुकोण को अपनी शादी में बुलाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एक अच्छी खासी रकम चुकानी पड़ेगी। आपको बता दें कि दीपिका किसी भी शादी या पार्टी में समय देने के बदले कम से कम एक करोड़ रूपए की फीस लेती हैं।

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है और इनकी फीस भी अच्छी खासी है। प्रियंका चोपड़ा किसी शादी में डांस करने के लिए 2 से 2.5 करोड़ रूपए की अच्छी खासी रकम फीस के रूप में लेती हैं।

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अगर आप अपनी शादी में आमंत्रित करना चाहते हैं तो इसके लिए 70 से 80 लाख रुपए चुकाने पड़ेंगे। आपको बता दें कि शादियों में अनुष्का शर्मा की डिमांड बहुत ज्यादा है। ज्यादातर सभी लोग अपनी शादी में अभिनेत्री को बुलाना चाहते हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...