AddText 06 26 03.42.36

Smriti Mandhana Viral pics : भारतीय महिला क्रिकेट टीम (India Women’s Cricket Team) की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी एक फोटो ने लाखों लोगों का दिल चुरा लिया है। स्मृति मंधाना बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ ही उन्हें अपने लुक्स के लिए अक्सर तारीफ मिलती है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच (INDw vs ENGw) के वक्त की स्मृति मंधानाकी एक तस्वीर वायरल हो रही है।

Smriti Mandhana की खूबसूरती के कायल हुए फैंस

स्मृति मंधाना की वायरल हो रही फोटो में वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रही है जिसमें वह टीम इंडिया की जर्सी में है और अपने बालों को बांधते हुए नजर आ रही हैं। बस फिर क्या था स्मृति की इस अदा पर लाखों फैंस फिदा हो गए। उनके लुक्स की तारीफ करते हुए यूजर उनकी तुलना लुक्स की तारीफ करते हुए से कर रहे हैं। कई यूजर तो उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत बता रहे हैं।

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ इकलौते टेस्ट मैच में स्मृति मंधाना के शानदार प्रदर्शन कर मैच ड्रॉ कराने पर मजबूर कर दिया। 7 साल बाद खेलने उतरी स्मृति ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 78 रन बनाए थे। दूसरी पारी में भी स्मृति शानदार लय में नजर आई थी, लेकिन वह महज 8 रन ही बना सकी थी। यह मैच ड्रॉ हो गया था।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...